Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रोहित शर्मा ने इस खिलाड़ी को लेकर कहा- वर्ल्‍डकप तक अब चौथे नंबर को लेकर कोई बात नहीं होगी

रोहित ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि उम्मीद करता हूं कि उसने चौथे नंबर को लेकर सभी रहस्य सुलझा दिए हैं। मुझे लगता है कि वर्ल्‍डकप तक अब चौथे नंबर को लेकर कोई बात नहीं होगी।

रोहित शर्मा ने इस खिलाड़ी को लेकर कहा- वर्ल्‍डकप तक अब चौथे नंबर को लेकर कोई बात नहीं होगी

भारत ने वेस्‍टइंडीज को चौथे वनडे मैच में 224 रनों से हरा दिया। इस मैच के दौरान टीम इंडिया को चौथे नंबर के लिए अच्छा बल्लेबाज भी मिल गया। दरअसल इस मैच में चौथे नंबर पर बैटिंग के लिए आए अंबाती रायडु ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 81 गेंद में 100 रन की शानदार पारी खेली।

भारत काफी समय से बल्लेबाजी में चौथे नंबर की समस्या से जूझ रहा रहा है। मैच के बाद कप्‍तान विराट कोहली और उपकप्‍तान रोहित शर्मा ने रायुडू की पारी की खूब प्रशंसा की। रोहित ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा- मुझे लगता है कि यह काफी महत्वपूर्ण पारी थी।

इसे भी पढ़ें: सानिया-शोएब के घर आया नन्हा मेहमान, तस्वीरों में जानें इतना आसान नहीं रहा यहां तक सफर

उम्मीद करता हूं कि उसने चौथे नंबर को लेकर सभी रहस्य सुलझा दिए हैं। मुझे लगता है कि वर्ल्‍डकप तक अब चौथे नंबर को लेकर कोई बात नहीं होगी। रोहित ने रायुडू की तारीफ में कहा- उसने (रायुडू) शानदार बल्लेबाजी की।

क्योंकि उस समय बड़ी साझेदारी की जरूरत थी और साथ ही यह उसके पास अपनी क्षमता दिखाने का बेहतरीन मंच था। शीर्ष दो विकेट गंवाने के बाद बेशक दबाव था और साझेदारी करना महत्वपूर्ण था। इसलिए यह दबाव वाली पारी थी और मुझे लगता है कि उस स्थिति में उसने अच्छी प्रतिक्रिया दी।

Share it
Top