Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भारतीय क्रिकेट की नई सनसनी पृथ्वी शॉ को महाराष्‍ट्र में क्रिकेट छोड़ने के लिए मिल रही धमकी, जानें पूरा मामला

भारतीय क्रिकेट की नई सनसनी पृथ्वी शॉ वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट डेब्यू करने के बाद अपने शानदार खेल से इन दिनों सुर्खियों में है। हालांकि उनको लेकर एक बुरी खबर आ रही है।

भारतीय क्रिकेट की नई सनसनी पृथ्वी शॉ को महाराष्‍ट्र में क्रिकेट छोड़ने के लिए मिल रही धमकी, जानें पूरा मामला

भारतीय क्रिकेट की नई सनसनी पृथ्वी शॉ वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट डेब्यू करने के बाद अपने शानदार खेल से इन दिनों सुर्खियों में है। हालांकि उनको लेकर एक बुरी खबर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पृथ्वी शॉ और उनके परिवार को मनसे की ओर से मुंबई छोड़ने की धमकियां मिल रही हैं।

दरअसल मुंबई के क्रिक्रेटर पृथ्वी का ताल्लुक बिहार के गया जिला स्थित मानपुर से भी है। आए दिन महाराष्ट्र में मनसे और शिवसेना की ओर से उत्तर भारतीयों और खास तौर पर बिहारी लोगों को परेशान करने की खबरें सामने आती रहती हैं।

इसे भी पढ़ें: HBD Special: शादीशुदा और एक बच्चे की मां को ही दिल दे बैठे अनिल कुंबले, तस्वीरों में जानें कैसे परवान चढ़ी लव स्टोरी

कांग्रेस ने लगाए आरोप

बिहार से कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह ने श्रीकृष्ण जयंती समारोह के अवसर पर मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि गुजरात में बिहारियों पर हमले बर्दाश्‍त योग्‍य नहीं हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि बिहार के गया जिला स्थित मानपुर के रहने वाले इंटरनेशनल क्रिकेटर पृथ्वी शॉ को महाराष्‍ट्र में मनसे की प्रताड़ना झेलनी पड़ रही है। मनसे नेता व कार्यकर्ता पृथ्‍वी शॉ के परिवार को फोन कर पृथ्‍वी के क्रिकेट छोड़ देने या क्रिकेट से बाहर कर देने की धमकी दे रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ मनसे ने अखिलेश सिंह के आरोपों को बेबुनियाद बताया है। मनसे के प्रवक्ता संदीप देशपांडे ने कहा- जब इस बाबत पृथ्वी शॉ के परिवार वाले कोई आरोप नहीं लगा रहे तो बिहार के कांग्रेस सांसद कैसे आरोप लगा सकते हैं।

Share it
Top