Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इंग्लैंड बोर्ड पर भड़के PCB चीफ रमीज राजा, बोले भारत की ही तरह NZ और England से लेंगे बदला

मंगलवार को वीडियो रिलीज कर पीसीबी के अध्यक्ष रमीज ने कहा कि मैं इंग्लैंड के हटने से निराश हूं, लेकिन मुझे इसकी उम्मीद थी क्योंकि पश्चिम देश एक हो जाते हैं और एक-दूसरे को समर्थन देते हैं।

इंग्लैंड बोर्ड पर भड़के PCB चीफ रमीज राजा, बोले भारत की ही तरह NZ और England से लेंगे बदला
X

खेल। पहले न्यूजीलैंड टीम (New Zealand) ने सुरक्षा कारणों के चलते पाकिस्तान का दौरा (Pakistan Tour) रद्द करके वापस लौट गई। वहीं अब सोमवार को इंग्लैंड (England) ने भी सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए अपनी पुरुष और महिला टीमों के पाक दौरे को रद्द करने का फैसला किया है। इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) को बड़ा झटका लगा है। इंग्लैंड बोर्ड के इस फैसले के बाद पीसीबी के अध्यक्ष रमीज राजा भड़क गए हैं। उन्होंने इसे लेकर नाराजगी जताई है।

वहीं मंगलवार को वीडियो रिलीज कर पीसीबी के अध्यक्ष रमीज ने कहा कि मैं इंग्लैंड के हटने से निराश हूं, लेकिन मुझे इसकी उम्मीद थी क्योंकि पश्चिम देश एक हो जाते हैं और एक-दूसरे को समर्थन देते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि आप सुरक्षा कारणों का हवाला देकर कोई भी निर्णय ले सकते हैं। गुस्से की भावना थी क्योंकि पहले न्यूजीलैंड अपने सामने आने वाले खतरे के बारे में जानकारी साझा किए बना हट गया। और अब इंग्लैंड।

साथ ही उन्होंने कहा कि ये हमारे लिए एक सबक है, क्योंकि जब हम इन देशों की यात्रा करते हैं, तो सख्त क्वारंटीन का पालन करने के साथ हम उनकी नसीहतों को भी बर्दाश्त करते हैं। लेकिन अब हमें समझ आ गया है कि अब हम उतना ही आगे बढ़ेंगे जितना हमारे हित में है।

रमीज ने कहा कि हम विश्व कप में जाएंगे, वहां हमारे निशाने पर अब भारत के अलावा न्यूजीलैंड और इंग्लैंड भी होंगे। वहीं रमीज ने कहा कि हम अपने आप को इतना मजबूत करेंगे और इस मानसिकता के साथ उतरेंगे कि हमें हारना नहीं है क्योंकि आपने हमारे साथ सही नहीं किय।


Next Story