Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड IPL 2020 में खेलने वाले खिलाड़ियों को देगा एनओसी

IPL 2020 : आईपीएल 2020 में न्यूजीलैंड के 6 खिलाड़ियों को शामिल होना है, इसमें सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन, किंग्स 11 पंजाब के जिम्मी नीशम, कोलकाता नाईट राइडर्स के फर्ग्युसन, चेन्नई सुपर किंग्स के मिचेल सेंटनर और मुंबई इंडियंस के मिशेल मैक्ग्लाशन और ट्रेंट बोल्ट।

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड IPL 2020 में खेलने वाले खिलाड़ियों को देगा एनओसी
X
Kane Williamson

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2020 स्थगित होने के बाद आईपीएल 2020 के आयोजन की संभावना मजबूत हो गई है, अब बीसीसीआई आईपीएल 2020 को सितम्बर अक्टूबर विंडो में यूएई में आयोजित करने पर तैयारी कर रहा है। आईपीएल 2020 में कई विदेशी खिलाड़ी भी खेलते हैं, जिनको इस आयोजन में लाना भी बीसीसीआई के लिए एक चुनौती होगी।

आईपीएल 2020 के लिए एक और अच्छी खबर आ रही है, जो न्यूजीलैंड से आ रही है। न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड अपने उन 6 खिलाड़ियों को एनओसी लेटर देगा, जिन्हे आईपीएल 2020 में खेलने के लिए शामिल होना है इसमें टीम के कप्तान केन विलियमसन भी शामिल है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड एनओसी लेटर देगा, और फैसला क्रिकेटर्स पर छोड़ेगा कि उन्हें आईपीएल 2020 में खेलने के लिए जाना है या नहीं।

6 न्यूजीलैंड खिलाड़ी खेलेंगे आईपीएल 2020

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड एनओसी तो जारी करेगा लेकिन साथ ही कोरोनावायरस से सुरक्षा को लेकर गाइडलाइन्स भी देगा, जिनका पालन खिलाड़ियों को स्वयं करना होगा। बोर्ड कोरोनावायरस स्थिति को भी मॉनिटरिंग करेगा, और खिलाड़ियों से साधे रहेगा।

आईपीएल 2020 में न्यूजीलैंड के 6 खिलाड़ियों को शामिल होना है, इसमें सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन, किंग्स 11 पंजाब के जिम्मी नीशम, कोलकाता नाईट राइडर्स के फर्ग्युसन, चेन्नई सुपर किंग्स के मिचेल सेंटनर और मुंबई इंडियंस के मिशेल मैक्ग्लाशन और ट्रेंट बोल्ट।

Next Story