Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इशांत शर्मा बंक मारते हुए पकड़े गए थे, फिर उनकी मां ने की थी ऐसी धुनाई - इशांत शर्मा ने खुद बताई थी स्टोरी

Ishant Sharma Birthday : इशांत शर्मा टूशन बंक मारकर अपने दोस्त के घर बैठ जाते थे, इसके बाद जब उनकी मां घर आई तो उन्होंने इशांत से पूछा तो उन्होंने बताया कि आज टूशन में ये काम हुआ है। इसके बाद तो इशांत शर्मा की मम्मी ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया।

इशांत शर्मा बंक मारते हुए पकड़े गए थे, फिर उनकी मां ने की थी ऐसी धुनाई - इशांत शर्मा ने खुद बताई थी स्टोरी
X
इशांत शर्मा (File Image)

भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा 2 सितंबर को अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे, इस खास दिन का सेलिब्रेशन इशांत शर्मा अपने परिवार से दूर यूएई में करेंगे। हालांकि उनका दिल्ली कैपिटल्स टीम का परिवार इस मौके पर उनके साथ होगा, और कोशिश करेगा कि इस दिन को इशांत शर्मा के लिए खास बनाया जाए।

इशांत शर्मा उन चुनिंदा क्रिकेटर्स में से एक है, जिन्होंने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट बहुत छोटी उम्र में जगह बना ली थी। इशांत शर्मा ने अपने बचपन का एक किस्सा सुनाते हुए एक इंटरव्यू में कहा था कि एक बार उनकी मम्मी ने उन्हें टूशन बंक मारते हुए पकड़ लिया था, उसके बाद उनकी खूब धुनाई हुई थी। इशांत शर्मा ने बताया था कि एक बार उनकी मम्मी टूशन में फीस देने चली गई, और उन्हें पता चला कि इशांत टूशन करीब 10 दिनों से नहीं आ रहे हैं।

इशांत शर्मा टूशन बंक मारकर अपने दोस्त के घर बैठ जाते थे, इसके बाद जब उनकी मां घर आई तो उन्होंने इशांत से पूछा तो उन्होंने बताया कि आज टूशन में ये काम हुआ है। इसके बाद तो इशांत शर्मा की मम्मी ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। इशांत शर्मा ने मजाकिए लहजे में वीडियो में बताया था कि उनकी मम्मी उन्हें मारते हुए उनके सर (Head) के साथ फुटबॉल खेल रही थी।

Also Read - CSK टीम से आई खुशखबरी, सभी खिलाड़ी और स्टाफ के लोगों की लेटेस्ट रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव

इशांत शर्मा अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करियर (Ishant Sharma International Career )

इशांत शर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए 97 टेस्ट मैच और 80 एकदिवसीय मैच खेले हैं। इसमें उनके नाम क्रमश 297 और 115 विकेट है। इसके आलावा इशांत शर्मा ने 14 इंटरनेशनल टी20 मुकाबलों में 8 विकेट भी हासिल किए हैं।

Next Story