Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND Vs SL: BCCI ने क्रिकेट फैंस को दिया बड़ा तोहफा, अब स्टेडियम में...

टीम इंडिया (Team India) को श्रीलंका के खिलाफ 3 टी20 मुकाबलों की सीरीज का पहला मुकाबला लखनऊ (Lucknow) में खेलना है। बाकी इस सीरीज के बचे 2 मुकाबले हिमाचल के धर्मशाला स्टेडियम (Dharamshala Stadium) में खेले जाएंगे।

IND Vs SL: BCCI ने क्रिकेट फैंस को दिया बड़ा तोहफा, अब स्टेडियम में...
X

Team india 

खेल। टीम इंडिया (Team India) को श्रीलंका के खिलाफ 3 टी20 मुकाबलों की सीरीज का पहला मुकाबला लखनऊ (Lucknow) में खेलना है। बाकी इस सीरीज के बचे 2 मुकाबले हिमाचल के धर्मशाला स्टेडियम (Dharamshala Stadium) में खेले जाएंगे। भारत और श्रीलंका (IND Vs SL) टी20 सीरीज के अंतिम 2 मुकाबलों के लिए बीसीसीआई (BCCI) ने भारतीय क्रिकेट फैंस को एक बड़ा तोहफा दे दिया है।

बीसीसीआई ने दिया तोहफा

भारत-श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाली टी20 सीरीज के लिए बीसीसीआई (BCCI) ने दर्शकों को स्टेडियम में आने की मंजूरी दे दी है। जबकि इस सीरीज का पहला बिना दर्शकों के ही खेला जाएगा। हालांकि, धर्मशाला (Dharamshala) में होने वाले इस टी 20 सीरीज के अंतिम 2 मुकाबलों में दर्शक नजर आने वाले हैं। इस मैदान में आने के लिए 50% दर्शकों की मंजूरी मिल गई है। क्रिकेट फैंस के लिए यह बड़ी खुशी की बात है। बता दें कि, उत्तर प्रदेश में इस वक्त चुनावी माहौल बना हुआ है। इसलिए लखनऊ के स्टेडियम में दर्शकों को आने की अनुमति नहीं दी गई।

धर्मशाला में होंगे 2 मुकाबले


भारत समेत श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज के अंतिम 2 मुकाबले हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में 26-27 फरवरी को खेले जाएंगे। इन मुकाबलों के लिए टिकटों की ब्रिकी होगा शुरू हो गई है। इनमें 50 प्रतिशत दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति मिली है। बीसीसीआई ने भारतीय टीम का ऐलान पहले ही कर चुकी है। इसमें आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले कई क्रिकेटरों को जगह दी गई है।

इस प्रकार है टीम इंडिया

भारतीय टीम: रोहित शर्मा, ऋतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, वेंकटेश अय्यर, दीपक हुड्डा, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, संजू सैमसन, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, सूर्यकुमार यादव, कुलदीप यादव और आवेश खान।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story