Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जिसको कभी मारा था थप्पड़ अब उसी को भज्जी ने दी बधाई

भारतीय दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हरभजन सिंह ने टीम इंडिया के अपने पूर्व साथी को ओणम (Onam) की शुभकामना दी है। हालांकि बधाई देते ही हरभजन सिंह सुर्खियों में आ गए हैं।

जिसको मारा था थप्पड़ अब उसी को हरभजन ने दी बधाईHarbhajan Singh congratulates Sreesanth on Onam

भारतीय दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) इन दिनों कमेंट्री में हाथ आजमा रहे हैं। हरभजन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। हरभजन सिंह ने टीम इंडिया के अपने पूर्व साथी को ओणम (Onam) की शुभकामना दी है। हालांकि बधाई देते ही हरभजन सिंह सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल हरभजन सिंह ने भारतीय क्रिकेटर श्रीसंत (Sreesanth) को ओणम की बधाई दी है।

बता दें कि हरभजन सिंह क्रिकेटर श्रीसंत को थप्पड़ (Harbhajan Sreesanth Slapgate Controversy) मारकर सुर्खियों में आ चुके हैं। हरभजन सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि सभी मलयाली दोस्तों को ओणम की बधाई..विशेष रूप से मेरे दोस्त को श्रीसंत को।



बतातें चलें कि साल 2008 में आईपीएल के पहले सीजन के दौरान हरभजन सिंह और श्रीसंत के बीच थप्पड़ कांड काफी चर्चित हुआ था। उस समय हरभजन सिंह मुंबई इंडियन्स की ओर से जबकि श्रीसंत किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेल रहे थे। दोनों टीमों के बीच खेले एक मैच के दौरान कहा जाता है कि हरभजन सिंह ने श्रीसंत को थप्पड़ जड़ दिया था। श्रीसंत के मैदान पर ही रोने की फोटो खूब वायरल हुई थी। इस थप्पड़ कांड के बाद हरभजन सिंह पर 11 मैचों का बैन भी लगा था।


बता दें कि भारतीय दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह काफी समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। इन दिनों वह कमेंट्री करते नजर आ रहे हैं। वहीँ दूसरी ओर 2013 में आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में बीसीसीआई ने श्रीसंथ पर आजीवन बैन लगा दिया था। हालांकि बाद में सुप्रीम कोर्ट ने उन पर लगा आजीवन बैन हटा दिया।

Next Story
Share it
Top