Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sunil Gavaskar बोले अक्टूबर तक क्रिकेट संभव नहीं, बताया क्यों दिया था PM Cares में 59 लाख का डोनेशन

Sunil Gavaskar : सुनील गावस्कर ने कहा कि कोरोना के बाद क्रिकेट कुछ हद तक बदल जाएगा, साथ ही क्रिकेटर्स एक दूसरे से भी डरने लगेंगे। सुनील गावस्कर ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि भारत में अक्टूबर तक क्रिकेट शुरू किया जाएगा

Sunil Gavaskar बोले अक्टूबर तक क्रिकेट संभव नहीं, बताया क्यों दिया था PM Cares में 59 लाख का डोनेशन
X

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा कि अगर कोरोना के बाद शुरू हो रहे क्रिकेट मैच में क्रिकेटर्स मास्क (Cricketers With Face Mask) के साथ खेलेंगे, तो मै तो वो क्रिकेट मैच नहीं देख सकता। सुनील गावस्कर को लगता है कि भारत में अक्टूबर तक तो शायद ही कोई क्रिकेट मैच खेला जाएगा (Cricket In India), वहीं उन्होंने ये भी बताया कि उन्होंने पीएम केयर्स फंड (PM Cares Fund) और महाराष्ट्र रिलीफ फंड (Maharashtra Relief Fund) में 59 लाख रुपये क्यों दिए थे। दरअसल स्पोर्ट्स तक से बातचीत में सुनील गावस्कर ने इन बातों को दर्शकों के सामने रखा है।

सुनील गावस्कर ने 59 लाख क्यों किए डोनेट

सुनील गावस्कर ने पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र रिलीफ फंड में 59 लाख रूपये देने का कारण बताते हुए कहा कि वह जो भी हैं वो क्रिकेट की वजह से ही है। गावस्कर ने कहा कि उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के लिए खेलते हुए कुल 35 शतक (Sunil Gavaskar Centuries) लगाए हैं, इसलिए उन्होंने पीएम केयर्स फंड में 35 लाख रुपये डोनेट किए थे, वहीं डोमेस्टिक क्रिकेट (Sunil Gavaskar Domestic Cricket) में मुंबई टीम की ओर से खेलते हुए सुनील गावस्कर ने 24 शतक लगाए थे इस वजह से महाराष्ट्र रिलीफ फंड में 24 लाख रूपये दिए। इस गणित के साथ सुनील गावस्कर ने कोरोना से राहत फंड में कुल 59 लाख रुपये डोनेट किए थे।

Also Read - क्रिकेटर प्रियंका रॉय ने आज ही बनाया था विश्व रिकॉर्ड, 11 साल बाद भी कोई नहीं तोड़ पाया उनका ये रिकॉर्ड

क्रिकेट कुछ हद तक बदल जाएगा - सुनील गावस्कर

सुनील गावस्कर ने कहा कि कोरोना के बाद क्रिकेट कुछ हद तक बदल जाएगा, साथ ही क्रिकेटर्स एक दूसरे से भी डरने लगेंगे। सुनील गावस्कर ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि भारत में अक्टूबर तक क्रिकेट शुरू किया जाएगा, क्योंकि यहां केस लगातार बढ़ रहे हैं। सुनील गावस्कर को लगता है कि अगले महीने इंग्लैंड बनाम वेस्ट इंडीज सीरीज के बाद सभी क्रिकेट बोर्ड आगे की रणनीति पर विचार कर सकेंगे।

Next Story