Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL की तर्ज पर आज होगी इस टी-20 लीग की नीलामी, इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

इस टी-20 लीग में कुल 07 टीमें होंगी जिनके बीच 25 मैच आईपीएल के नियमावली के तहत खेले जाएंगे।

IPL की तर्ज पर आज होगी इस टी-20 लीग की नीलामी, इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर
X

पॉवर स्पोर्ट प्लस फाउंडेशन द्वारा आयोजित छत्तीसगढ़ टी-20 लीग प्रतियोगिता के लिए खिलाड़ियों की नीलामी आज रखी गई है। यह प्रतियोगिता 13 से 27 मार्च तक आयोजित किया जाएगा। कुल 07 टीमें होंगी जिनके बीच 25 मैच आईपीएल के नियमावली के तहत खेले जाएंगे। फाउंडेशन के अध्यक्ष तरुण मारवाह ने बताया कि इस प्रतियोगिता के प्रारंभिक चरण में सीटीएल का लोगो लांच कर प्रतियोगिता का आगाज किया गया था।

दूसरे चरण में बुधवार को 07 टीमों के मालिक एवं उनके नाम का निर्धारण करने के लिए विभिन्न कॉपोर्रेट की बैठक आयोजित की गई थी। सीटीएल के वेबसाइट पर पूरे 27 जिला के 430 खिलाड़ियों ने आवेदन फॉर्म भरे थे। जिनमें से 290 खिलाड़ियों को ऑक्शन के लिए वैध पाया गया है। खिलाड़ियों का ऑक्शन गुरुवार को होटल जोन बाय द पार्क में आयोजित किया जा गया है। टूर्नामेंट के लिए मो. कैफ (पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी) को सीटीएल का ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है।

इसे भी पढ़े: IND vs SA: भारत की नजरें सीरीज 5-1 से जीतने पर, अफ्रीका प्रतिष्ठा बचाने उतरेगा

सीटीएल के लिए बजाज बुल्स ने विशाल सिंह कुशवाहा एवं पंकज राव को, क्वीन्स क्लब रायपुर ने अमनदीप खरे एवं शशांक चंद्राकर को, छट टाइगर्स ने सुमित एवं शहनवाज हुसैन को, रायपुर सुपर किंग्स ने साकिब अहमद एवं आशुतोष सिंह को, जय हिन्द ने अभिमन्यु चौहान एवं ऋषभ तिवारी को, स्वस्तिक ब्लास्टर्स ने अजय मंडल, रायपुर सुपर किंग्स ने मनोज सिंह एवं शुभम अग्रवाल को आइकॉन खिलाड़ी के तौर पर चयन किया है। प्रतियोगिता की विजेता टीम को 15 लाख, उप विजेता को 10 लाख एवं तृतीय आने वाले टीम को 05 लाख नगद राशि, ट्राफी सहित प्रदान की जाएगी। प्रतियोगिता का सीधा प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स के माध्यम से किया जाएगा।

टीम एवं उनके मालिक

बजाज बुल्स बजाज ग्रुप

छट टैगर्स अवधिया कंस्ट्रक्शन

क्यूसीआई चैलेंजर्स क्वीन क्लब ऑफ इंडिया

रायपुर सुपर किंग्स एम. एम. कलेक्शन

रायपुर सुपर स्मशेर्स खेमका ग्रुप

स्वस्तिक ब्लास्टर्स स्वस्तिक ग्रुप

जय हिन्दस्टार्स जय हिन्द कॉलेज/ आकृति ग्रुप

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story