Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sushant Case:अस्पताल और मुंबई पुलिस को महाराष्ट्र मानवाधिकार आयोग का नोटिस, रिया को कैसे मिली मंजूरी

सुशांत सिंह मामले में महाराष्ट्र मानव अधिकार आयोग ने अस्पताल प्रशासन और पुलिस को नोटिस जारी किया है।

Sushant Case:अस्पताल और मुंबई पुलिस को महाराष्ट्र मानवाधिकार आयोग का नोटिस, रिया को कैसे मिली मंजूरी
X

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले को लेकर सीबीआई लगातार पूछताछ कर रही है। बीते 5 दिनों में सुशांत मामले में लगातार सीबीआई की पूछताछ मुंबई पुलिस समेत सुशांत के साथियों दोस्तों और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती सभी हो रही है।

वहीं दूसरी तरफ सुशांत सिंह मामले में महाराष्ट्र मानव अधिकार आयोग ने अस्पताल प्रशासन और पुलिस को नोटिस जारी किया है। इतना ही नहीं सीबीआई सुशांत सिंह मामले में अब रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ कर सकती है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत की डेड बॉडी के पास रिया चक्रवर्ती को भेजने के मामले में महाराष्ट्र मानव अधिकार आयोग ने कपूर अस्पताल और मुंबई पुलिस से नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। आयोग ने कहा कि आखिर रिया चक्रवर्ती को मोर्चरी में जाने की अनुमति किस आधार पर दी गई और क्या नियम थे। जो वह मोर्चरी में सुशांत सिंह राजपूत के पास पहुंची।

प्रवर्तन निदेशालय ने भेजी रिया की व्हाट्सएप डिटेल

वहीं दूसरी तरफ बीते मंगलवार को सुशांत सिंह मामले में अब एक नया मोड़ आया है। जिसमें ड्रग्स के एंगल से भी अब पूछताछ की जाएगी। प्रवर्तन निदेशालय ने रिया चक्रवर्ती के व्हाट्सएप डिटेल को नारकोटिक्स डिपार्टमेंट को भेज दिया है।

आज हो सकती है रिया चक्रवर्ती से पूछताछ

वह सीबीआई भी जल्द ही रिया चक्रवर्ती से सुशांत सिंह मामले को लेकर पूछताछ कर सकती है। ऐसे राजपूत जिसको लेकर अब डिपार्टमेंट चक्रवर्ती से पूछताछ करेगा या फिर इलाज के चक्कर में सुशांत को दी जा रही थी। इसके अलावा सुशांत के डॉक्टर और दोस्तों से भी पूछताछ हो रही है।

सतीश मानशिंदेे की ड्रग्स थ्योरी खारिज

उधर, रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने ड्रग्स की थ्योरी को खारिज करते हुए मंगलवार को कहा कि इस मामले में रिया किसी भी जांच से गुजरने को तैयार हैं। उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं ली। सीबीआई आज रिया को समन भेज सकती है।

Next Story