Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पीएम नरेंद्र मोदी ने मोटेरा में अपने 21 मिनट के भाषण में 22 बार लिया डोनाल्ड ट्रंप का नाम, ये नाम भी दोहराए

पीएम मोदी ने अपने 21 मिनट के भाषण में 22 बार डोनाल्ड ट्रंप का नाम लिया। पीएम नरेंद्र मोजी की जुबां पर अमेरिका में हुआ कार्यक्रम भी छाया रहा।

पीएम नरेंद्र मोदी ने मोटेरा में अपने 21 मिनट के भाषण में 22 बार लिया डोनाल्ड ट्रंप का नाम, ये नाम भी दोहराएपीएम नरेंद्र मोदी ने मोटेरा में अपने 21 मिनट के भाषण में 22 बार लिया डोनाल्ड ट्रंप का नाम

अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में 'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम को पीएम नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ने संबोधित किया। इस दौरान दोनों के बीच गहरी दोस्ती साफ देखने को मिली।

कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी ने भारी भीड़ के बीच डोनाल्ड ट्रंप को अपना दोस्त बताते हुए कहा कि 'मेरा दोस्त, भारत का दोस्त है।' बहुत कुछ है जो हम साझा करते हैं। मूल्य और आदर्श, उद्यम और नवाचार की भावना, अवसर और चुनौतियां, आशाएं और आकांक्षाएं।

पीएम मोदी ने 22 बार लिया ट्रंप का नाम

पीएम मोदी ने अपने 21 मिनट के भाषण में 22 बार डोनाल्ड ट्रंप का नाम लिया। पीएम नरेंद्र मोजी की जुबां पर अमेरिका में हुआ कार्यक्रम भी छाया रहा। जिसमें उन्होंने 29 बार इस शब्द का जिक्र किया।

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाषण में भारत का नाम 41 बार, दोस्त 14, परिवार 4, डिजिटल 4, इतिहास, फर्स्ट लेडी और इवांका 2, सरदार पटेल और ट्रस्ट 3, लोकतंत्र 1, आतंकवाद 2, भारत-अमेरिकी संबंध 7, नमस्ते ट्रंप 7, गुजरात 2, इतिहास 2, मेलेनिया 2, कल्चर 2, स्पेस 2 बार और डिफेंस, विकास जैसे शब्द को एक बार दोहराया।

Next Story
Top