Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Punjab News: कैप्टन अमरिंदर सिंह के बागी तेवर, राहुल-प्रियंका को नहीं Experience, सिद्धू को चुनाव में देंगे मात

पंजाब में हुए बड़े फेरबदल के बाद अब पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस हाई कमान से लेकर पंजाब कांग्रेस के नेताओं पर निशाना साधा। उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू और कांग्रेस आलाकमान के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया।

Punjab News: कैप्टन अमरिंदर सिंह के बागी तेवर, राहुल-प्रियंका को नहीं Experience, सिद्धू को चुनाव में देंगे मात
X

पंजाब (Punjab) में हुए बड़े फेरबदल के बाद अब पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amrinder Singh) ने कांग्रेस हाई कमान से लेकर पंजाब कांग्रेस के नेताओं पर निशाना साधा। उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू और कांग्रेस आलाकमान के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी जैसे नेताओं को अनुभवहीन बताया। कैप्टन चरणजीत सिंह चन्नी के शपथग्रहण में भी शामिल नहीं हुए।

अमरिंदर सिंह ने कहा कि सिद्धू सीएम न बने इसके लिए वह कोई भी कुर्बानी देने को तैयार हैं। उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी अनुभवहीन हैं। उनके सलाहकार उन्हें धोखा दे रहे हैं। उनके अलावा केसी वेणुगोपाल, अजय माकन और रणदीप सुरजेवाला पर निशाना साधा है। राहुल और प्रियंका को अनुभवहीन बताते हुए उन्होंने कहा कि प्रियंका और राहुल मेरे बच्चों की तरह हैं। इसे ऐसे ही खत्म नहीं होना चाहिए था। मुझे चोट लगी है। उन्होंने कहा कि दोनों बच्चे काफी अनुभवहीन थे और उनके गुरु स्पष्ट रूप से उन्हें गुमराह कर रहे थे।

कैप्टन ने नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा कि हम सिद्धू को सीएम बनने से रोकने के लिए कोई भी कुर्बानी देने को तैयार हैं। मैं आगामी विधानसभा चुनाव में सिद्धू के खिलाफ एक मजबूत उम्मीदवार खड़ा करूंगा। अगर नवजोत सिद्धू पंजाब में सीएम का चेहरा हैं, तो यह होगा कांग्रेस के दस अंक भी पहुंचे तो बड़ी बात है।

पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि उन्होंने तीन हफ्ते पहले सोनिया गांधी को इस्तीफे की पेशकश की थी। लेकिन उन्होंने उन्हें पद पर बने रहने के लिए कहा था। अगर उन्होंने मुझसे इस्तीफा देने के लिए कहा होता तो मैं तुरंत इस्तीफा दे देता। एक सैनिक होने के नाते मुझे पता है कि कैसे काम करना है। अभी भी सिद्धू और अमरिंदर के बीच जुबानीजंग जारी है।

और पढ़ें
Next Story