Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लड़कियों को प्रपोज करने के नए और कामयाब तरीके

इन टिप्स की मदद से आप अपना हाल-ए-दिल आसानी से बयां कर सकेंगे।

लड़कियों को प्रपोज करने के नए और कामयाब तरीके
X

आमतौर पर लोग प्यार का इजहार करने में डरते हैं। कई बार लोग ये सोचते हैं कि कहीं उनका प्यार उन्हें समझ पाएगा या नहीं। अक्सर लड़के-लड़कियां एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार करने में हिचकिचाते हैं।

अगर आप उन लड़के-लड़कियों में से एक हैं और डायरेक्ट अपने दिल की बात किसी को बताना चाहते हैं तो कुछ ऐसे आसान टिप्स हैं जिनकी मदद से आप भी अपना हाल-ए-दिल आसानी से बयां कर सकेंगे....

1)निक नेम से बुलाए
सबसे पहले आप अपने पार्टनर को एक प्यारा सा नाम दें। वो नाम जिस नाम से उसे बुलाने का हक सिर्फ आपके हो । जब कभी भी आपको अपने दिल की बात करनी हो तो आप अपने पार्टनर को उस नाम से बुलाएं। आपका पार्टनर समझ जाएगा आपके दिल में क्या चल रहा है और आप क्या कहना चाहते हैं।

2)प्यार भरी नजरों से देखें
हमारी बॉडी लैंग्वेज से हमारे अंदर चल रही उथल-पुथल का पता आसानी से चल जाता है। जब भी आप प्यार भरी निगाहों से अपने पार्टनर की तरफ देखेंगे तो वो ये जरूर समझ जाएंगे कि आप कुछ खास बात कहना चाहते हैं।
3)आई कॉन्टेक्ट
जब कभी आप अपने पार्टनर की आंखों में आंखें डालकर बातें करेंगे या बस एक बार आपने आई कांटेक्ट मेनटेन कर लिया तो निश्चित तौर पर आपकी नैय्या पार लग जाएगी।
4)प्यारी भरी मुस्कान
अगर आप अपने पार्टनर को देर तक प्यार भरी मुस्कान से देखेंगे तो आपका पार्टनर ये जरूर समझ जाएगा कि आपके दिलो-दिमाग में कुछ खास बात चल रही है जो आप उनसे कहना चाहते हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story