Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इन तीन राशि की लड़कियां Love Marriage के मामले होती हैं बहुत लक्की, नहीं होती इनकी शादी फेल

आज के समय में लड़का हो या लड़की हर कोई अपने मन पसंद की लड़की से शादी करना चाहता है। वहीं अक्सर देखा जाता है कुछ कपल आपस में बहुत प्यार करते हैं और शादी भी करना चाहते हैं। लेकिन फिर भी उनकी शादी नही हो पाती है। वहीं जिनकी लव मैरिज हो जाती हैं उन्हे बहुत ही लक्की माना जाता हैष इसी बीच आज हम आपको उन राशि की लड़कियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो लव मैरिज के मामले में बहुत ही लक्की होती हैं।

Devshayani Ekadashi 2020: देवशयनी एकादशी के बाद चार माह तक नहीं बजेगी शहनाई, 24 नवंबर तक रहेगा चार्तुमास
X
देवशयनी एकादशी 2020 (फाइल फोटो)

भारत में शादी को बहुत ही पवित्र माना जाता है। वहीं अगर पुराने जमाने की बात की जाए, तो उस समय में लव मैरिज को लोग अच्छा नहीं मानते थे। लेकिन समय बदलने के साथ साथ लोगों की सोच भी काफी बदल गई है। आज के समय में लड़का हो या लड़की हर कोई अपने मन पसंद की लड़की से शादी करना चाहता है। वहीं अक्सर देखा जाता है कुछ कपल आपस में बहुत प्यार करते हैं और शादी भी करना चाहते हैं। लेकिन फिर भी उनकी शादी नही हो पाती है। वहीं जिनकी लव मैरिज हो जाती हैं उन्हे बहुत ही लक्की माना जाता हैष इसी बीच आज हम आपको उन राशि की लड़कियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो लव मैरिज के मामले में बहुत ही लक्की होती हैं। आइए जानते हैं उन लड़कियों के बारे में जिनकी लव मैरिज के ज्यादा चांस होते हैं।

मेष राशि

इस राशि की लड़किया काफी शांत और खुशमिजाज के होते है। इनके इसी नेचर के कारण इनके दोस्तों की गिनती बहुत ज्यादा होती है। ये लोगों के दिलों पर राज करती हैं। ऐसे में ज्यादातर इस राशि के लोग लव मैरिज करना पसंद करते है। वहीं इनकी शादी के शुरूआती दिनों में थोड़ा तनाव हो सकता है, लेकिन लास्ट में सब कुछ सही हो जाता है।

कुंभ राशि

इस राशि की लड़कियां सुंदर, रोमांटिक होने के साथ थोड़ी गंभीर सोच रखने वाली हैं। ये कोई भी काम अपनी सूझ-बूझ के साथ करते है। ऐसे में किसी के साथ एक बार रिश्ता बनाने के बाद यह उसे पूरी जिंदगी निभाना भी जानती हैं। इसी कारण ये लोग लव मैरिज करती हैं। यह कभी भी अपने पार्टनर को धोखा नहीं देती हैं। शादी के बाद आने वाली परेशानियों को भी अपने अपनी समझ व सूझ-बूझ से हल कर लेती हैं।

Also Read: Relationship Tips: लड़कों इन की हरकतों पर मरती हैं लड़कियां

मकर राशि

इस राशि के ज्यादातर लड़कियों की ज्यादातर लव मैरिज होती है। ये लव मैरिज के मामले बहुत ही लक्की होती हैं। इन्हें प्यार पाने या शादी करने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती। इनके खुशमिजाज नेचर की वजह से सभी इनके साथ रहना पसंद करते है। इसी कारण इन्हें बड़े आसानी से सच्चा प्यार करने वाला जीवनसाथी मिल जाता है। ये पार्टनर की हर छोटी-बड़ी खुशी का अच्छे से ध्यान रखती हैं। शादी कभी भी फेल नहीं होती है।

Next Story