Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पति के गुस्से को शांत करने के उपाय

Relationship Tips : आमतौर पर लोग गूगल पर रूठी गर्लफ्रेंड या पत्नी को मनाने के तरीके खोजते हैं, लेकिन महिलाओं की तरह पुरुष भी बेहद गुस्सैल होते हैं। ऐसे में अगर आप भी अक्सर अपने पार्टनर के गुस्से को शांत करने के अलग-अलग तरीके अपनाते हैं या ढ़ूंढ़ती हैं, तो आज हम आपको आपके पति के गुस्से को शांत करने के उपाय (Pati ke gusse ko shant karne ke upay) बता रहे हैं।

पति के गुस्से को शांत करने के उपाय
X

Relationship Tips : आमतौर पर लोग गूगल (Google) पर रूठी गर्लफ्रेंड या पत्नी को मनाने के तरीके खोजते हैं, लेकिन महिलाओं की तरह पुरुष भी बेहद गुस्सैल होते हैं। ऐसे में अगर आप भी अक्सर अपने पार्टनर के गुस्से को शांत करने के अलग-अलग तरीके अपनाते हैं या ढ़ूंढ़ती हैं, तो आज हम आपको आपके पति के गुस्से को शांत करने के उपाय (Pati ke gusse ko shant karne ke upay) बता रहे हैं।

पति के गुस्से को शांत करने के उपाय :

1. पुरुषों का गुस्सा शांत करने का आसान तरीका है, उनका मनपसंद खाना बनाकर खिलाना। जी हां, अधिकांश पुरुषों को स्वादिष्ट और अलग-अलग वैरायटी का खाना बेहद पसंद होता है।

2. पुरुषों के गुस्से को शांत करने के लिए उन्हें अचानक से हग या किस करें, लेकिन ख्याल रखें कि गुस्सा ज्यादा तेज न हो। तभी ये उपाय इस्तेमाल करें। वरना इसका उल्टा भी हो सकता है।

3. गुस्से को शांत करने से पहले उनसे गुस्से की वजह जानने की कोशिश करें। इससे आप उनके साथ आगे के व्यवहार के बारे में सोच सकती हैं।

4. पुरुषों के गुस्से को शांत करने में फिजीकल रिलेशन भी बेहद अहम भूमिका निभाते हैं। लेकिन इसका उपयोग तभी करें जब उनके गुस्से की वजह आप हो और आप सॉरी बोलना चाहती हो।

5. पुरुषों के गुस्से को शांत करने के लिए कोई गिफ्ट या सरप्राइज प्लान करें।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story