Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लड़कियां बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप करने से पहले देती हैं ये खास संकेत

जब भी किसी रिश्ते में ब्रेकअप होता है, तो अधिकांश समय लड़कों की गलती मानी जाती है। ऐसे में अगर आप भी ऐसा ही मानते हैं, कि हर बार बॉयफ्रेंड की गलत आदतों की वजह से ही ब्रेकअप होता है, तो आप गलत हैं, क्योंकि अब लड़कियां भी खुलकर ब्रेकअप करने लगी हैं। लेकिन वो ब्रेकअप करने से पहले अपने पार्टनर को कुछ संकेत देती हैं, जिससे उसके पार्टनर के लिए ब्रेकअप दर्दभरा न रहे। ऐसे में आइए जानते हैं, बॉयफ्रेंड को ब्रेकअप के बारे में बताने वाले खास संकेत...

लड़कियां बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप करने से पहले देती हैं ये खास संकेतGirls Special Hints For Breakup

हर रिश्ता प्यार और भरोसे की नींव पर खड़ा होता है, लेकिन कभी लड़कों का व्यवहार इसके लिए जिम्मेदार होता है, तो कभी लड़कियां खुद ब्रेकअप की वजह होती हैं। लड़कियां अक्सर ब्रेकअप करने से पहले बॉयफ्रेंड को अपने व्यवहार और अन्य तरीकों से समझाने की कोशिश करती हैं। ऐसे में अगर आपकी गर्लफ्रेंड भी कुछ दिनों से अलग बिहेव कर रही है, तो सजग हो जाएं, कहीं वो आपसे ब्रेकअप तो नहीं करने वाली। आइए जानते हैं लड़कियों के खास इशारे, जो वो ब्रेकअप से पहले देती हैं।

ब्रेकअप से पहले लड़कियों के खास संकेत (Special Signs of Girls Before Breakup)

Comparision with Others ( दूसरों से तुलना करना)

1. अगर आपकी गर्लफ्रेंड का व्यवहार कुछ दिनों से ज्यादा बदल गया है, वो हर छोटी-छोटी बात पर लड़-झगड़ रही है, आपकी बार-बार अपने दोस्त या अन्य किसी से तुलना करती है, तो समझ जाइए कि वो उसकी आप में दिलचस्पी कम हो रही है यानि वो ब्रेकअप करना चाहती हैं। ऐसे में आप भी उससे थोड़ी दूरी बनाना शुरु कर दें।

Ignorance on Social Media (सोशल मीडिया पर अनदेखा करना)

2. अगर आपकी गर्लफ्रेंड अचानक से आपसे बात करने से ज्यादा अपने अन्य कामों और सोशल मीडिया पर वक्त बिताने को अहमियत देने लगी है, तो समझ जाइए कि वो आपसे दूर जाना चाहती है। ऐसे में आप उससे उसके बदले हुए व्यवहार के बारे में खुलकर बात करें।

lieying with Partner ( पार्टनर से झूठ बोलने लगे)

3. हर रिश्ते में एक-दूसरे पर भरोसा करना बेहद जरुरी होता है, लेकिन अगर आपकी पार्टनर आपसे डेली रुटीन की बातों पर भी आपसे झूठ बोलने लगे, तो ऐसे में आप उससे दूरी बनना शुरु कर दें, क्योंकि वो आपसे ब्रेकअप करने का मन बना रही हैं।

Hide Password (पासवर्ड छुपाना)

4. रिश्ते में अक्सर लोग अपने पार्टनर से फोन और लैपटॉप के पासवर्ड को शेयर कर लेते हैं, लेकिन अगर आपकी गर्लफ्रेंड ने अचानक अपने फोन और लैपटॉप के पासवर्ड को बदल लिया है और आपके मांगने पर भी नहीं बताती है, तो समझ जाइए कि आपका रिश्ता खत्म होने वाला है यानि वो आपसे दूर होने का प्लान कर रही हैं।

Hesitated to Spend Quality Time (क्वॉलिटी टाइम बिताने में झिझक)

5. जब भी किसी को किसी से प्यार होता है, तो वो उसके साथ ज्यादा से ज्यादा क्वॉलिटी टाइम बिताना पसंद करते हैं, लेकिन अगर आपकी गर्लफ्रेंड कुछ दिनों से आपसे मिलने के प्लान्स को कैसिंल कर रही है और फ्रेंडस के साथ टाइम बिताने जा रही है, तो वो आपसे ब्रेकअप करना चाहती है।

Next Story
Share it
Top