Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Relationship Tips: सुहागरात पर अपने पार्टनर को दें ये गिफ्ट

उपहार के जरिए अपना प्यार-लगाव जताने का तरीका बहुत ही प्यारा होता है। शादी के बाद जीवनसाथी से अपनी पहली मुलाकात को यादगार बनाने के लिए आप उनको भी कोई खूबसूरत उपहार दे सकते हैं। उपहार के तौर पर आप क्या दे सकते हैं, कुछ सुझाव।

Relationship Tips: सुहागरात में अपने पार्टनर को दें ये गिफ्ट
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

First Wedding Night Gift ideas: शादी के बाद लाइपार्टनर (Life Partner) से पहली मुलाकात, हर किसी के लिए बेहद खास होती है। इसे और भी खूबसूरत और यादगार बनाने के लिए आप दोनों एक-दूसरे को कोई अच्छा-सा गिफ्ट (First Wedding Night Gift) दे सकते हैं। यहां कुछ टिप्स दिए जा रहे हैं, जो आपकी मदद कर सकते हैं।

फोटो फ्रेम

शादी के दिन पार्टनर को गिफ्ट में फोटो फ्रेम दिया जा सकता है। आजकल मार्केट में कई तरह के डिजाइनर फोटो फ्रेम मौजूद हैं। पार्टनर की पसंद को ध्यान में रखकर इसे खरीदा जा सकता है। वैसे तो यह कोई नया आइडिया नहीं है, लेकिन फोटो फ्रेम में लगी कपल फोटो आपको हसीन लम्हों को याद हमेशा दिलाती रहेंगी। इसके साथ ही पार्टनर की कुछ यादगार फोटोज कलेक्शन को भी फ्रेम करवाया जा सकता है। यकीन मानिए, यह गिफ्ट पार्टनर को काफी पसंद आएगा। शादी के बाद फोटो फ्रेम को अपने बेडरूम वॉल पर लगवाया जा सकता है।

एसेसरीज

गिफ्ट के तौर पर एसेसरीज देना भी बहुत अच्छा ऑप्शन हो सकता है। मार्केट में हसबैंड-वाइफ दोनों के हिसाब से बहुत सारे एसेसरीज मिल जाते हैं। एसेसरीज में रिस्ट वॉच, लैपटॉप बैग, गॉगल्स, बेल्ट, पर्स जैसी चीजें एक-दूसरे को गिफ्ट में दे सकते हैं। इन दिनों मेल्स (पुरुष) को ग्रूमिंग किट या मेंस एसेसरीज का गिफ्ट हैंपर भी दिया जा सकता है। इस तरह के एसेसरीज गिफ्ट में देकर आप अपने पार्टनर का दिल जीत सकते हैं।

फिटनेस गैजेट्स

दिनों-दिन लोगों में फिटनेस को लेकर अवेयरनेस बढ़ रही है। अगर आपके पार्टनर भी फिटनेस कॉन्शस हैं, तो शादी के दिन उन्हें फिटनेस गैजेट्स गिफ्ट करना एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। इसके लिए पार्टनर्स एक-दूसरे को स्मार्ट वॉच, स्मार्ट केटल बेल, जंप रोप, एक्सरसाइज बैंड्स, स्टेपर, जिम बॉल, रेजिस्टेंस बैंडसेट, एडजेस्टेबल वेटबेंच जैसी चीजें गिफ्ट में दे सकते हैं। इसके अलावा आप चाहें तो अपने पार्टनर को योगा मैट, एक्सरसाइज-बॉक्सिंग बैग भी दे सकते हैं। ये फिटनेस गैजेट्स आपके पार्टनर के लिए युजफूल आइटम्स साबित होंगे।

परफ्यूम

परफ्यूम भी गिफ्ट के तौर पर दिए जाने के लिए बहुत ही अच्छा ऑप्शन है। इन दिनों पुरुष-महिलाओं को ध्यान में रखते हुए अलग-अलग स्ट्रॉन्ग एंड माइल्ड ओडर वाले परफ्यूम मार्केट में मौजूद हैं। आपके पार्टनर को इनमें से जो भी पसंद हो, आप उनके लिए वही खरीद सकते हैं।

Next Story