Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Christmas 2021: क्रिसमस ईव पार्टी में एक्सपर्ट्स से जानें कैसे होना चाहिए आपका हेयर स्टाइल

क्रिसमस ईव पार्टी (Christmas Evening Party) के लिए आप तभी पूरी तरह रेडी होंगी, जब आपकी हेयरस्टाइल, ड्रेसअप और मेकअप से मैचिंग होगी। इसलिए हम आपको यहां बता रहे हैं कुछ डिफरेंट हेयरस्टाइल्स के बारे में। इन्हें ट्राई करें और अट्रैक्टिव नजर आएं।

Christmas 2021:  क्रिसमस ईव पार्टी में एक्सपर्ट्स से जानें कैसे होना चाहिए आपका हेयर स्टाइल
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

Christmas 2021: क्रिसमस ईव पार्टी (Christmas Evening Party) के लिए आप तभी पूरी तरह रेडी होंगी, जब आपकी हेयरस्टाइल, ड्रेसअप और मेकअप से मैचिंग होगी। इसलिए हम आपको यहां हेयर स्टाइलिस्ट रीतिका सहगल की ओर से कुछ डिफरेंट हेयरस्टाइल्स के बारे में बताया जा रहा है। इन्हें आप ट्राई कर सकती हैं और अट्रैक्टिव नजर आ सकती हैं।

1- ओपन हेयर विद फ्रिंज : यह हेयरस्टाइल आपको चार्मिंग-क्यूट लुक देता है। इसके लिए अपने बालों को खुला रखें और फ्रंट से फ्रिंज लुक दें। अगर आपके बालों में फ्रिंज हेयर कट स्टाइल नहीं बन पा रहा है तो इसके लिए आप मार्केट में मिलने वाले फेक फ्रिंज हेयर का यूज कर सकती हैं और हेयर एसेसरीज से बालों को सजा सकती हैं। यकीनन इस स्टाइल से आपका लुक बदल जाएगा।

2- साइड स्वेटड वेव्स लुक : अगर आप क्रिसमस पार्टी में ग्रेसफुल, फेमिनिन लुक चाहती हैं तो ऐसे मंक आप साइड स्वेटड वेव्स लुक कैरी कर सकती हैं। इसके लिए आप अपने बालों को कॉम्ब करके साइड पार्टिंग करें और फिर बालों को एक साइड शोल्डर पर आने दें। अब स्ट्रेटनर या कर्लर से बालों को वेव्स लुक दें। (ध्यान रखें कि बालों को हल्का-सा वेव देना है, बहुत ज्यादा कर्ल नहीं करना हैं) दूसरी साइड से आप बालों को ट्विस्ट करते हुए पीछे से पिनअप कर सकती हैं। आपका साइड स्वेटड वेव्स हेयरस्टाइल रेडी है।

3- कर्ली हाफ एंड पफ: यह हेयरस्टाइल कर्ली बालों पर खूब फबते हैं। इसे बनाने के लिए कर्ली या नॉन कर्ली बालों को ब्लो ड्राय करें। इनमें सीरम लगाएं। अगर आपके हेयर कर्ली नहीं हैं तो उनको कर्लर की हेल्प से लूज यानी बड़े-बड़े कर्ल करें। फिर स्टाइलिश पिंस की मदद से आगे के बाल पीछे की ओर सेट करें। लुक को एंहैंस करने के लिए आगे के बालों में पफ भी बना सकती हैं। फ्लोरल और पर्ल एसेसरीज के साथ यह हेयरस्टाइल बहुत शानदार लगता है।


Next Story