Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Indian Idol 12: पवनदीप राजन की जीत के बाद अरुणिता ने विनर से शेयर की अपनी फीलिंग्स

सोनी टीवी के मशहूर सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 का ग्रैंड फिनाले एपिसोड ऑनएयर हो चुका है। सिंगिग रिएलिटी शो के सीजन 12 को अपना पवनदीप राजन के रूप में अपना विनर मिल चुका है। अब विनर बननें के बाद पवनदीप ने बताया कि शो के ग्रैंड फिनालें में अरुणिता ने उनसे अपने दिल की फीलिंग्स शेयर की है।

Indian Idol 12: पवनदीप राजन की जीत के बाद अरुणिता ने विनर से शेयर की अपनी फीलिंग्स
X

सोनी टीवी के मशहूर सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) का ग्रैंड फिनाले एपिसोड ऑनएयर हो चुका है। सिंगिग रिएलिटी शो के सीजन 12 को अपना पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) के रूप में अपना विनर मिल चुका है। विनर बनने के साथ पवनदीप को इंडियन आइडल की ट्रॉफी और 25 लाख रुपये की धनराशी मिली है। शो के दौरान इसकी एक जोड़ी काफी चर्चित थी वह थी पवनदीप और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) की। इस जोड़ी के अफेयर की खबरें भी उड़ी। इस दौरान कहा यह भी जाता रहा कि दोनो काफी रोमांटिक रिलेशनशिप शेयर करते हैं। लेकिन दोनों ने खुद को एक- दूसरे को क्लोज़ फ्रेंड ही बताते रहे हैं। अब विनर बननें के बाद पवनदीप ने बताया कि शो के ग्रैंड फिनालें में अरुणिता ने उनसे अपने दिल की फीलिंग्स शेयर की है।

पवनदीप ने एक मीडिया से बातचीत करते हुए इस बारें कहा कि ग्रैंड फिनाले एपिसोड में हमारी ज्यादा बातचीत नहीं हुई थी। इसके साथ ही पवनदीप ने यह भी कहा कि विनर बनने के बाद भी हमें एक दूसरे से बात करने का ज्यादा टाइम नहीं मिला, उन्होंने मेरी जीत पर मुझे बधाई दी। पवनदीप ने कहा, "हमारे पास बोलने के लिए ज्यादा समय नहीं था, लेकिन मंच पर अरुणिता ने बधाई दी और कहा कि वह वास्तव में मेरे लिए खुश हैं।" इसके साथ ही पवनदीप ने खुद के विनर बनने के साथ आयी फीलिंग्स को भी शेयर किया।


पवनदीप ने कहा, "ट्राफी को पकड़ना एक अनमैच फीलिंग है। हालांकि, पिछले कुछ महीनों में हमने जो क्लोज़ बॉन्ड बनाया है, उसे देखते हुए, मैं चाहता था कि हम में से हर एक की जीत हो। काश मैं अपने सभी पांच अन्य फाइनलिस्ट के साथ ट्रॉफी शेयर कर पाता। यह अभी मेरे लिए एक बहुत मिक्स फीलिंग है। मुझे पता है कि हर कोई इतना प्रतिभाशाली है कि हम सभी जल्द ही शानदार करियर बनाएंगे। जब भी हमें मौका मिलेगा हम भी साथ मिलकर काम करेंगे। " आपको बता दें कि 'इंडियन आइडल' का ग्रैंड फिनाले अब तक का सबसे शानदार फिनाले एपिसोड रहा था। वह टीवी पर 12 घंटों तक ऑनएयर हुआ था। शो में बॉलीवुड के दिग्गजों ने चार चांद लगाए थे। एक भव्य समारोह के साथ ही शो का विनर पवनदीप को अनाउंस किया गया।

Next Story