Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bollywood स्टार्स के बाद भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दूबे भी हुई कोरोना संक्रमित, फैंस से की यह अपील

आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट। अपने सभी फैंस से परिवार और अपने लिए की अपील।

पीले ट्रांसपेरेंट दुपट्टे में आम्रपाली दुबे का हॉट अवतार, अकेले में देखें ये फोटो
X
Bhojpuri Actress Amrapali Dubey Post Her New Glamorous And Hot Photos On Instagram

कोरोना का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। (Bollywood) बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई अभिनेता और अभिनेत्रियों के बाद (Bhojpuri Film Industry) भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन मानी जाने वाली अभिनेत्री आम्रपाली दुबे भी इसकी चपेट में आ गई है। उन्हेांने इसकी पुष्टी खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर की है। आम्रपाली दुबे ने अपनी (Covid 19 Positive) कोविड 19 पॉजिटिव आने की जानकारी साझा करते हुए फैंस से एक खास अपील भी की है। इस पर उनके फैंस की प्रतिक्रियाओं के साथ ही दुआं के मैसेज आ रहे रहे हैं।

दरअसल, भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम (Instagram Post) पर एक पोस्ट करते हुए बताया कि वह कोरोना पॉजिटिव है। उन्हें कुछ लक्ष्ण दिखाई दिये। जिसके बाद आम्रपाली ने अपना कोविड 19 का टेस्ट कराया। इसमें वह कोरोना संक्रमित मिली है। इसी की रिपोर्ट आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं आज सुबह ही कोरोना संक्रमित पाई गई हूं। मैं और मेरे परिवार से इससे सावधानी बरतते हुए मेडिकल केयर ले लिया है। कृप्या चिंता न करें हम पूरी तरह ठीक हैं। साथ ही उन्होंने फैंस से अपील की है कि मेरे और मेरे परिवार के लिए दुआएं करें।

वहीं आम्रपाली के इस पोस्ट पर उनके फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोग उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआओं के मैसेज पोस्ट भी कर रहे हैं। उनकी पोस्ट के कुछ मिनटों बाद ही उनके फैंस के कमेंट आने शुरू हो गये। बता दें कि भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1.9 मिलियन फॉलोवर्स हैं। जो उनसे कनेक्ट रहते हैं।

Next Story