Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

SSR Death Anniversary: श्रद्धा कपूर, कृति सेनन और सारा अली खान ने सुशांत को याद कर शेयर किया पोस्ट

आज के दिन सुशांत को याद करते हुए उनके दोस्तो ने उनके लिए सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर किये हैं। श्रद्धा कपूर, कृति सेनन और सारा अली खान ने भी सुशांत को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

SSR Death anniversary shraddha kapoor kriti sanon and sara ali khan remembers sushant with emotional post
X

SSR Death Anniversary: श्रद्धा कपूर, कृति सेनन और सारा अली खान ने सुशांत को याद कर शेयर किया पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बरसी पर कई बॉलीवुड सेलेब्स उनके साथ बिताये हुए पलों को याद कर रहें हैं। उनके साथ काम करने वाली अभिनेत्रियां उन्हें याद कर इमोशनल हो रही है। आज के दिन पर सुशांत को याद करते हुए उनके दोस्तो ने उनके लिए सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर किये हैं। श्रद्धा कपूर |(Shraddha Kapoor), कृति सेनन (Kriti Sanon) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने सुशांत को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने सुशांत के साथ 'छिछोरे' फिल्म में काम किया था। श्रद्धा ने सुशांत की याद में उनकी एक फोटो शेयर की है। एक्ट्रेस ने सुशांत की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा हैं, 'चमकते रहो... प्यार सुश...'

वहीं एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से सुशांत और अपनी 'राब्ता' फिल्म की कुछ फोटोज का कोलाज शेयर किया है। इसी के साथ कृति ने एक कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में कृति ने लिखा है, 'पहली बार मैंने तुम्हारे साथ शूट किया था वह था हमारा लुक टेस्ट। दो बिल्कुल अंजान लोग एक ऐसे रास्ते पर टकराए, एक फिल्म के लिए जो बिना कुछ कहे कनेक्शन की बात करती है, जो दो दुनिया पर बनी है। आज, ये जानकर बहुत दुख हो रहा है कि तुम और मैं अब एक दुनिया में नहीं हैं।' कृति आगे लिखती है, 'अभी भी ऐसा लग रहा है कि यह रिएलिटी में नहीं हुआ है। शायद तुम हमारे आस-पास हो और मैं तुमसे कहीं टकरा जाउंगी। मैं प्रार्थना करती हूं कि जिस भी दुनिया में हो वहां खुश हो और शांति में हो।'

इसके अलावा सारा अली खान ने अपनी और सुशांत की एक अनसीन फोटो पोस्ट की है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए सारा लिखती है, 'जब भी मुझे मदद, सलाह और हंसी की जरुरत होती थी तो तुम हमेशा मेरे साथ होते थे। तुमने मुझे एक्टिंग की दुनिया से इंट्रोड्यूस कराया, मुझे विश्वास दिलाया कि सपने पूरे भी होते हैं और मुझे वो दिया जो आज मेरे पास है। अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि तुम चले गए हो लेकिन जब भी मैं सितारों को, उगते सूरज और चांद को देखती हूं तो मुझे पता है तुम वहां हो। केदारनाथ से एंड्रोमेडा तक।' आपको बता दें कि सारा अली खान ने फिल्म 'केदारनाथ' से अपना बॉलीवुड डेब्यु किया था।

Next Story