Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

प्रिया प्रकाश की आंख मारने के अंदाज पर फिदा हुए ऋषि कपूर, कहा- मेरे टाइम में क्यों नहीं आईं आप

एक वायरल वीडियो से रातोंरात स्टार बन चुकी प्रिया प्रकाश वारियर के चर्चे अब बॉलीवुड के बड़े स्टार भी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में ऋषि कपूर ने प्रिया प्रकाश की तारीफ के पुल बांधे हैं।

प्रिया प्रकाश की आंख मारने के अंदाज पर फिदा हुए ऋषि कपूर, कहा- मेरे टाइम में क्यों नहीं आईं आप

एक वायरल वीडियो से रातोंरात सुपरस्टार बन चुकी प्रिया प्रकाश वारियर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल प्रिया की आंख मारने के- अंदाज के दीवानों की लिस्ट में अब वह नाम जुड़ गया है जिसकी प्रिया ने खुद उम्मीद नहीं की होगी। आपको बता दें कि ये नाम कोई आम इंसान नहीं बल्कि बॉलीवुड के जाने माने रोमांटिक हीरो ऋषि कपूर का है जो प्रिया की आंख मारने के अंदाज पर फिदा हो गए हैं।

आपको बता दें कि लाखों लोगों को अपनी अदाओं का दीवाना बना चुकी प्रिया प्रकाश ने पहले ही अपने करियर को लेकर खुलासा कर चुकी हैं कि वह एक अच्छी एक्ट्रेस बनना चाहती हैं। ऐसे में ऋषि कपूर से इतनी तारीफ मिलना प्रिया के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है।

प्रिया की आंख मारने पर ऋषि कपूर ने दिया ये बयान-

ऋषि कपूर ने ट्वीटर पर प्रिया प्रकाश की आंख मारने वाली एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि 'इस लड़की के लिए मैं बड़ी स्टारडम की उम्मीद करता हूं, जिसका नाम प्रिया प्रकाश है। काफी आकर्षित होने के बावजूद मासूम दिखती है।

माय डियर प्रिया, आने वाले टाइम में लोग तुम्हें देखने के लिए बेताब होंगे। गॉड ब्लेस यू।' ऋषि कपूर यही नहीं रुके, उन्होंने इस ट्वीट में मजाकिया अंदाज में आगे लिखा कि 'मेरे टाइम में नहीं आईं आप! क्यों? Lol'

यह भी पढ़ेंः अक्षय की GOLD और कंगना की मणिकर्णिका में होगा धमाकेदार CLASH, जानिए कौन मारेगा बाजी

आपको बता दें कि ऋषि कपूर अक्सर अपने ट्वीट्स के चलते चर्चा में बने रहते है। वह हमेशा अपने ट्वीट्स के जरिए ताजा मुद्दों पर बयान देते रहते है चाहें वह प्रिया वारियर हों या फिर नीरव मोदी का हजारों करोड़ का घोटाला।

Next Story
Top