Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Pushpa: फिल्म के क्रू मेंबर्स की इस बात से खुश होकर अल्लू अर्जुन ने सभी को गिफ्ट की Gold Ring

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सलमान खान (Salman Khan) कहे जाने वाले सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) इन दिनों काफी खबरों में हैं। दरअसल अल्लू अर्जुन ने 'पुष्पा' फिल्म पर काम कर रहे क्रू मेंबर्स को सोने की अंगूठी गिफ्ट की हैं।

Pushpa: फिल्म के क्रू मेंबर्स की इस बात से खुश होकर अल्लू अर्जुन ने सभी को गिफ्ट की Gold Ring
X

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सलमान खान (Salman Khan) कहे जाने वाले सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) इन दिनों काफी खबरों में हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa: The Rise) का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसके बाद से एक्टर के चर्चे हर ओर हो रहे हैं। तो अब अल्लू अर्जुन एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल अल्लू अर्जुन ने 'पुष्पा' फिल्म पर काम कर रहे क्रू मेंबर्स को सोने की अंगूठी गिफ्ट की हैं।

एक अंग्रेजी मीडिया वेबसाइट के मुताबिक अल्लू अर्जुन ने 'पुष्पा' फिल्म के कुल 12 क्रू मेंबर्स को 10-10 ग्राम की सोने की अंगूठी गिफ्ट की हैं। अल्लू ने क्रू मेंबर्स को ये गिफ्ट उनके काम से खुश होकर दिया है। दरअसल रामोजी फिल्म सिटी में एक्टर और सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) पर फिल्म के लिए एक स्पेशल सॉन्ग फिल्माया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक अल्लू और सामंथा के इस गाने को रिकॉर्ड करने के लिए बहुत ही कम समय बचा था और डायरेक्टर सुकुमार (Sukumar) चाहते थे कि ये गाना जल्द ही खत्म हो जाए। इस गाने को पूरा करने के लिए टीम ने दिन रात एक कर टाइम से पहले ही इसे पूरा कर दिया। गाने में क्रू मेंबर्स द्वारा किए गए काम से इंप्रेस होकर के अल्लू अर्जुन ने ये सौगात उन्हें दी है।

गौरतलब है कि अल्लू अर्जुन की फिल्म का ट्रेलर (Pushpa Trailer) दो दिनों पहले यूट्यूब पर रिलीज किया गया है और इसे अब तक 22 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस फिल्म के ट्रेलर की तारीफ मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने भी तारीफ की है। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ प्रकाश राज (Prakash Raj), अजय घोष (Ajay Ghosh) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) जैसे कई कलाकार नजर आने वाले हैं। वहीं सामंथा रूथ प्रभु ने इसमें एक आइटम नंबर में स्पेशल अपीरियंस में आएंगी। अल्लू अर्जुन की ये फिल्म 17 दिसंबर को तेलुगु, मलयालम, तमिल, हिंदी और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज की जाएगी।

Next Story