Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना वायरस के चलते वरुण धवन का डेस्टिनेशन वेटिंग का सपना चकनाचूर, अब इस जगह पर लेंगे सात फेरे

कोरोना वायरस के चलते फिल्म अभिनेता वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी अब बैंकॉक की बजाय राजस्थान में होगी।

कोरोना वायरस के चलते वरुण धवन की शादी में पड़ी खटाईकोरोना वायरस के चलते वरुण धवन की शादी में पड़ी खटाई

कोरोना वायरस के चलते इन दिनों देश में ही नहीं पूरी दुनिया में पहले से तय कार्यक्रमों को रद्द किया जा रहा है। देश के कई बड़े इवेंट्स भी इस वजह से नहीं हो पा रहे है। ऐसे में बॉलीवुड से खबर आ रही है कि कोरोना के कारण बॉलीवुड कलाकार वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपनी शादी का वेन्यू शिफ्ट कर दिया है। पहले वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) बैंकॉक में डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते थे। मगर अब कोरोना के डर से दोनों कपल के परिवार वालों ने बैंकॉक की जगह यह शादी राजस्थान में करने का फैसला लिया है।


खबर के मुताबिक पहले वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) राजस्थान में शादी करने वाले थे। मगर फिर कपल ने बैंकॉक में डेस्टिनेशन वेडिंग का मन बनाया। मगर कोरोना वायरस की वजह से इस डेस्टिनेशन वेडिंग में खटाई पड़ गई। परिवार वालों ने इसे दोबारा राजस्थान में ही करने का मन बनाया है।

शादी के कारण मिस्टर लेले पोस्टपोन

शादी के कारण वरुण धवन की फिल्म मिस्टर लेले को भी पोस्टपोन कर दिया गया है। इस फिल्म को धड़क और बद्रीनाथ की दुल्हनियां के डायरेक्टर शंशाक खैतान डायरेक्ट कर रहे हैं। आपको बता दें कि फिल्म से वरुण धवन का फर्स्ट लुक जारी हो गया था। इस फिल्म में वरुण के अपोजिट भूमि पेडनेकर या जान्हवी कपूर हो सकती हैं।

वरुण धवन फिल्म कुली नंबर के सीक्वल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वरुण धवन के अपोजिट सारा अली खान होंगी। फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है। इसके अलावा श्रीराम राघवन की फिल्म में भी काम करने वाले हैं।

Next Story
Top