Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सलमान खान की Ex गर्लफ्रेंड सोमी अली का बड़ा खुलासा- '9 साल की उम्र में हुआ यौन शोषण और 14 साल की उम्र में रेप'

salman khan ex girlfriend somy ali: सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड का टैग ले चुकी सोमी अली ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनका बचपन में रेप किया गया। वो कई बार यौन शोषण का शिकार हो चुकी है।

सलमान खान की Ex गर्लफ्रेंड सोमी अली का बड़ा खुलासा- 9 साल की उम्र में हुआ यौन शोषण और 14 साल की उम्र में रेप
X

बॉलीवुड से गायब एक्ट्रेस सोमी अली एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई है। सोमी अली अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं में रहती थी। सोमी अली ने सलमान खान को भी डेट किया। ये खबर उस वक्त न्यूज की टॉप हेडलाइन बनकर छापी जाती थी। लेकिन इस बार सुर्खियों में आना उनका रिलेशनशिप नहीं बल्कि बड़े राज का खुलासा करना है। सोनी अली ने एक इंटरव्यू में कुछ ऐसे दबे राज से पर्दे उठाए, जिन्हें जानकर लोग हैरान रह गए।

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड का टैग ले चुकी सोमी अली ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनका बचपन में रेप किया गया। वो कई बार यौन शोषण का शिकार हो चुकी है। सोनी ने एक वेबसाइट को इंटरव्यू देते हुए कहा- 'मेरा 5 और 9 साल की उम्र में यौन शोषण हुआ है और 14 साल की उम्र में रेप... मेरा पहला यौन शोषण पाकिस्तान में हुआ, उस वक्त मैं 5 साल की थी.. सर्वेंट क्वार्टर में मेरे साथ तीन बार ऐसी घटनाएं हुई.. मैंने मम्मी-पापा को इस बारे में बताया था, लेकिन उन्होंने मुझसे कहा कि बेटा ये किसी को बताना नहीं.. ये मेरे दिमाग में कई सालों तक रहा।'

इंटरव्यू में सोमी अली ने आगे बताया- 'मैं कई सालों तक इस बारे में सोचती रहती कि मैंने क्या गलत किया है... 9 साल की उम्र में फिर से मेरे साथ ऐसी घटना घटित हुई.. मेरा फिर से यौन शोषण किया गया। इसके बाद मैं अमेरिका चली गई, वहां पार्क में एक लड़के ने मेरा रेप किया। उस वक्त मेरी उम्र 14 साल थी।' सोमी ने अपने इस दर्द को कई सालों तक मन में छिपाए रखा। अपने दर्द को महसूस कर सोमी ने साल 2007 में रेप पीड़ितों के लिए एक एनजीओ शुरु किया। इस एनजीओ का नाम 'नो मोर टीयर्स' है। ये संस्था न सिर्फ रेप पीड़ितों की बल्कि घरेलू हिंसा का शिकार हुई महिलाओं की भी मदद करता है।

Next Story