Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

KBC 12: एक ही सवाल पर ले डाली सभी लाइफलाइन, राष्ट्रपति से जुड़े इस Question से चकराया दिमाग

शो के लेटेस्ट एपिसोड में हॉट सीट पर छत्तीसगढ़ से कंटेस्टेंट मंतोष कश्यप ने कब्जा जमाया। मंतोष ने शानदार गेम खेला, लेकिन उनके एक सवाल पर तीन-तीन लाइफलाइन लेना लोगों को हैरान कर गया।

KBC 12: एक ही सवाल पर ले डाली सभी लाइफलाइन, राष्ट्रपति से जुड़े इस Question से चकराया दिमाग
X

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 12' की टीआरपी काफी अच्छी-खासी है। शो के लेटेस्ट एपिसोड में हॉट सीट पर छत्तीसगढ़ से कंटेस्टेंट मंतोष कश्यप ने कब्जा जमाया। मंतोष ने शानदार गेम खेला, लेकिन उनके एक सवाल पर तीन-तीन लाइफलाइन लेना लोगों को हैरान कर गया। मंतोष ने एक सवाल का जवाब को लेकर श्योर नहीं थे। जिसके चलते वो एक के बाद एक लाइफलाइन लेते गए और इसी सवाल पर सारी लाइफलाइन खत्म हो गई।

चलिए आपको बताते है कि आखिर कौन सा सवाल था, जिसका जवाब देने के लिए मंतोष ने सारी लाइफलाइन का इस्तेमाल कर लिया। सवाल था- 'भारत के इनमें से कौन से राष्ट्रपति ने कभी भी उपराष्ट्रपति के तौर पर काम नहीं किया?' इस सवाल के जवाब को लेकर मंतोष कंफ्यूज थे। उन्होंने पहले 50-50 लाइफ लाइन का इस्तेमाल किया। इसके बाद उन्होंने वीडियो कॉल अ फ्रेंड लाइफ लाइन ली। इसके बाद भी वो श्योर नहीं थे और उन्होंने एक्सपर्ट की मदद ली।

एक्सपर्ट की मदद से मंतोष को इसका सही जवाब मिला- 'नीलम संजीव रेड्डी', इसके अलावा, मंतोष के सामने फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' से जुड़ा एक सवाल भी आया। मंतोष ने सवाल का सही जवाब दिया। चूंकि ये अमिताभ बच्चन की फिल्म थीं। इसलिए मंतोष ने उनके सवाल पूछा कि क्या इसका सीक्वल बनेगा अभी?, गेम के दौरान बातचीत में मंतोष ने बताया कि बचपन में ही उनके पिता गुजर गए थे। जिसके बाद वो छोटी उम्र से ही मां के साथ चाय की दुकान में हाथ बटां रहे है।

Next Story