Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस कारण 'देवी' की स्टारकास्ट ने नहीं ली कोई भी फीस, काजोल ने खोला राज

रेप जैसे मुद्दे पर बनी शॉर्ट फिल्म 'देवी' (Devi) नौ महिलाओं की कहानी है, जो एक ही कमरे में रहती है, लेकिन यहां उनका कोई अपना नहीं होता। फिल्म में काजोल के अलावा नेहा धूपिया, नीना कुलकर्णी, श्रुति हसन, शिवानी रघुवंशी जैसी एक्ट्रेसेस हैं।

इस कारण देवी की स्टारकास्ट ने नहीं ली कोई भी फीस, काजोल ने खोला राज
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस 'काजोल' अपनी शॉर्ट फिल्म 'देवी' को लेकर काफी चर्चाओं में है। इस शॉर्ट फिल्म में नेहा धूपिया, श्रुति हसन, नीना कुलकर्णी, शिवानी रघुवंशी जैसी कई बड़ी एक्ट्रेसेज ने काम किया है। सभी ने दमदार रोल प्ले किया है, जिसकी खूब सराहना हो रही है। इस फिल्म को काजोल ने प्रोड्यूस किया। खास बात ये है कि कालोज समेत सभी एक्ट्रेसेस ने इस शॉर्ट फिल्म के लिए कोई पैसा नही लिया।

स्पॉटबॉय के इंटरव्यू में काजोल (Kajol) ने बताया कि पूरी कास्ट ने इस फिल्म के लिए एक भी रुपया नहीं लिया है। काजोल ने कहा कि हर कोई हर दिन एक छोटा स्टेप लेता है, मैं उन में से हूं जो आधा ग्लास भरा हुआ देखती है, न कि ये आधा खाली। इस फिल्म के लिए हम साथ इसलिए आए क्योंकि हम इसमें विश्वास करते हैं, किसी ने भी इसके लिए एक भी रुपया नहीं लिया। ये शॉर्ट फिल्म रेप जैसे गंभीर मुद्दे पर है, इसमें 9 महिलाओं की कहानी दिखाई गई है, जो अलग-अलग परिस्थितियों के चलते एक कमरे में बंद होने के कारण मजबूर है।

सारा अली खान के मंदिर जाने पर मचा बनारस में बवाल, कहा- ये परंपराओं के खिलाफ

ये है 'देवी' की कहानी- एक कमरे में 9 महिलाएं बैठी हैं, जो अलग-अलग जगह से हैं। इसमें एक लड़की भी शामिल है, जो बोल नहीं सकती। घर की डोर बेल बजते ही महिलाएं घबरा जाती है कि बाहर कौन है, ये जानने से पहले अंदर इस बात पर बहस शुरू हो गई कि जो आएगा वो इस कमरे में कैसे रहेगा, इसी बहस के दौरान हर महिला अपने साथ हुए गलत काम पर अपनी कहानी कहती हैं। किसी के साथ 15 साल में गंदा काम हुआ तो किसी के साथ 50 साल में, लेकिन काजोल आखिर में दरवाजा ये कहते हुए खोलती हैं कि जो भी होगा वो हमारे साथ इस कमरे में वैसे ही एडजस्ट करेगा। घर के आए नए मेहमान को जब सभी महिलाएं देखती है तो उनकी आंखों में आंसू आ जाते है, क्योंकि घर का वो नया मेहमान एक मासूम बच्ची होती है।

Next Story