Logo
election banner
YRKKH Spoiler: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा पौद्दार हाउस में वापस आने के लिए दादी-सा के सामने दो शर्ते रखेगी। वहीं दादी-सा उसकी शर्तें मान उसकी ग्रैंड एंट्री करेंगी।

YRKKH Spoiler 5 May: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिरा के घर छोड़कर जाने के बाद पौद्दार हाउस में एक नया तमाशा शुरू हो गया है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि दादी-सा के कहने पर अरमान अभिरा को लेने के लिए उसके हॉस्टल जाता है। लेकिन अभिरा घर वापस आने से मना कर देती है।  

दादी-सा के सामने दो शर्तें रखेगी अभिरा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अगले दिन अभिरा अरमान को फोन करेगी और दादी-सा के सामने दो शर्ते रखेगी और उनसे कहेगी कि ''आप हमारी मम्मा की कभी बेज्जती नहीं करेंगी और मेरी दूसरी शर्त ये है कि आप मुझे खुद बैंड-बाजा से लेने आएंगी।'' इन सबके के ड्रामे के बाद दादी-सा उसकी शर्ते मान जाएगी। 

अभिरा को देखकर दादी-सा और अरमान होंगे हैरान
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि दादी-सा और अरमान अभिरा को बैंड-बाजे से लेने जाएंगे और ये देखकर अभिरा काफी खुश हो जाएगी। जिसके बाद अभिरा साड़ी पहनकर डांस करते हुए बाहर आएगी और ये सब देखकर दादी-सा और अरमान हैरान हो जाएंगे। वहीं अरमान उसे टोकने की कोशिश करेगा और उससे कहेगा कि ''तमाशा करने की जरूरत नहीं है, चुप-चाप घर चलो। लेकिन अभिर उसकी एक नहीं सुनेगी।''

बैंड-बाजे के साथ पौद्दार हाउस पहुंचेगी अभिरा
टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है  में आप आगे देखेंगे कि अभिरा पूरी बरात के साथ पौद्दार हाउस पहुंचेगी। घर के अंदर एंट्री से लेने से पहले वो कहेगी कि मैं घर के भीतर वो तभी कदम रखूंगी, जब रूही उसके रास्ते में फूलों की बारिश करेगी। जिसके बाद रूही को भी उसकी बात माननी पड़ेगी। इन सब तमाशे के बाद अभिरा अरमान को थैंक्यू बोलेगी और उससे कहेगी कि मुझे रिश्तों के मायने नहीं पता थे। परिवार के तौर-तरीके नहीं पता थे, लेकिन तुम्हारी वजह से मुझे एक बड़ा परिवार मिला। थैंक्यू। इसके बाद अभिरा, अरमान के हाथ में तलाक के पेपर्स थमा देगी और तलाक के पेपर्स देखकर वो दंग रह जाएगा। 

5379487