Logo
election banner
Bhaiyya Ji: मनोज बाजपेयी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भैया जी' इन दिनों चर्चा में हैं। वहीं हाल ही में इस फिल्म से एक वीडियो सामने आया है। साथ ही इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंताजार कर रहे हैं।

Bhaiyya Ji: मनोज बाजपेयी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भैया जी' इन दिनों चर्चा में हैं। वहीं इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंताजार कर रहे हैं। इसी बीच मनोज बाजपेयी की अपकमिंग फिल्म 'भैया जी' से एक वीडियो रिलीज किया गया है। बता दें, यह फिल्म उनके करियर की 100 वीं फिल्म है, जिसका जबरदस्त वीडियो सामने आया है। 

मनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' से का वीडियो
हाल ही में एक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम अकाउंट अपनी फिल्म का एक क्लिप शेयर किया है। वहीं उन्होंने फिल्म के रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। हलांकि, फिल्म से एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया 'प्रतिशोध का निवेदन।' 'भैया जी' फिल्म से वीडियो जारी करने से पहले फिल्म नया पोस्टर रिलीज किया गया था। जिसमें एक्टर गुस्से की आग में जलते नजर आ रहे थे। जो अपने भाई की मौत का बदला लेना चाहता है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा था कि 'रॉबिन हुड नहीं उसका बाप है वो।'

फिल्म की कहानी
आपको बता दें, यह फिल्म एक ऐसे इंसान की कहानी पर बेस्ड है, जो अपने परिवार के लिए खड़ा होता है और अपने परिवार के साथ हुए सभी गलत कामों के लिए संबंधित लोगों से बदला लेने के लिए दृढ़ संकल्प लेता है। जिसके बाद उनका नरसंहार भी करता है। 

'भैया जी' के स्टार कास्ट
इस फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें, तो भैया जी का निर्देशन अपूर्व सिंह कार्की ने किया है और इस फिल्म को विनोद भोनुशाली और समीक्षा शैला ओसवाल लेकर आ रहे हैं। साथ फिल्म में सह-निर्माता मनोज बाजपेयी ही हैं और फिल्म में भी अहम किरदार निभा रहे हैं।इसके अलावा फिल्म में एक्टर सुविंदर विक्की, जतिन गोस्वामी, विपिन शर्मा और जोया हुसैन मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। वहीं यह फिल्म 24 मई 2024 को सिनेनाघरो में दस्तक देने वाली है। 

5379487