Logo
Anupama Spoiler: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा फाइनल राउंड में गुजराती डिश बनाकर जजेस के समाने पेश करेगी। उसके बाद जजेस अपना फैसला सुनाएंगे और अनुपमा सुपरस्टार शेफ की ट्रॉफी जीत जाएगी।

Anupama Spoiler 6 May: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में आए दिन एक नया ड्रामा देखने को मिलता है। लेकिन इन दिनों शो में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखे जा रहे हैं। वहीं जहां एक तरफ अनुपमा और अनुज धीरे-धीरे करीब आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ, उनको यूं पास आता देखकर आध्या और श्रुति  जल-भून रहे हैं। साथ ही बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि आध्या गुस्से में आकर अनुपमा की डायरी फाड़ देती है। 

डायरी ना मिलने पर परेशान होगी अनुपमा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि डायरी ना मिलने पर अनुपमा काफी परेशान को जाएगी। वहीं उसको परेशान होता देख अनुज उसे समझाएगा और उससे कहेगा कि बा की डायरी मैं ढूंढ दूंगा। लेकिन तुम ये छोटी सी बात पर रोनो बंद करो और एक डायरी खो जाने से कुछ होगा, तुम जाओ और जीत कर आओ।  

गुजराती डिश बनाकर जजेस के समाने पेश करेगी अनुपमा
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि अनुपमा कॉम्पीटिशन के लिए जाएगी और वहां गुजराती डिश बनाकर जजेस के सामने पेश करेगी। वहीं जजेस उसकी डिश को चखकर अपना फैसला सुनाएंगे। लेकिन उससे पहले जज कहेंगे कि ''आज का कॉम्पटिशन बहुत खास रहने वाला है क्योंकि आज या तो आप सब कुछ पा लेंगे या फिर सब कुछ खो देंगे।'' इस दौरान उसको सर्पोट करने के लिए किंजल, परि और बीजी यशदीप भी जाएंगे।

सुपरस्टार शेफ की ट्रॉफी जीतेगी अनुपमा
वहीं दूसरी तरफ, अनुज टीवी पर सुपरस्टार शेप देख रहा होगा। तभी वहां आध्या और श्रुति भी आ जाएंगे । तब आध्या कहेगी कि पॉप्स मुझे भी सुपरस्टार शेफ देखना है और देखते आज क्या होता है।  वहीं अनुपमा अनुपमा सुपरस्टार शेफ की ट्रॉफी जीत जाएगी और ये ट्रॉफी को जीत कर उसकी खुशी का ठिकाना नहीं होगा। 

5379487