logo
Breaking

Bigg Boss 11: ये कंटेस्टेंट बनेगा बिग बॉस का विनर, सामने आई बड़ी सच्चाई

टेलाविजन रिएलिटी शो बिग बॉस अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है। इन सबके बीच इस सीजन के विनर के नाम को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है।

Bigg Boss 11: ये कंटेस्टेंट बनेगा बिग बॉस का विनर, सामने आई बड़ी सच्चाई

टेलीविजन का सबसे चर्चित और विवादित शो बिग बॉस अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है। ऐसे में कोई इस बात को जानने के लिए बेचैन है कि बिग बॉस के इस सीजन का विनर कौन होगा।

बिग बॉस के घर से जो अब खबर निकल कर आ रही है वह काफी चौकाने वाली है। क्योंकि एंटरटेनमेंट पोर्टल बॉलीवुड लाइफ ने शो के विनर के बारे में बड़ा खुलासा किया है।

हिना खान बन सकती है विनर-

अगर आप ये सोच रहे हैं कि शिल्पा शिंदे या विकास गुप्ता इस सीजन के विनर होंगे तो आपको इस खबर से तगड़ा झटका लग सकता है।

दरअसल बिग बॉस से जुड़े सुत्रों के अनुसार इस सीजन का विनर शिल्पा और विकास नहीं बल्कि हिना खान होंगी।

मिल रहे हैं जमकर वोट-

बॉलीवुड लाइफ के अनुसार शो से जुडे सूत्रों ने बताया है कि अगर कोई सोच रहा है कि बिग बॉस 11 के बाद हिना खान की लोकप्रियता कम हो जाएगी तो शो के वोटिंग ट्रेंड्स उसे चौंका सकते हैं।

दरअसल हिना को लेकर ये खुलासा हुआ है कि जब भी वो नॉमिनेट होती हैं तो बाकी प्रतियोगियों से वोट्स के मामले में 40 प्रतिशत आगे रहती हैं।

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 11 : हो गया कन्फर्म! बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट की होगी फिनाले में एंट्री, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

सेलिब्रेटी होने का मिल रहा है फायदा-

आपको तो ये पता ही होगा बिग बॉस में आने से पहले हिना टीवी के सबसे फेमस सीरियलों में से एक ये रिश्ता क्या कहलाता है का लीड चेहरा थी।

इस बात का पूरा फायदा हिना को बिग बॉस में मिल रहा है। उन्हें बिग बॉस में जमकर वोट मिल रहे हैं। इसलिए हिना का शो का जीतना पक्का है।

अगर ये बात सच है और हिना को वाकई में इतना सपोर्ट मिल रहा है तो यह शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के लिए अच्छी खबर नहीं हैं। क्योंकि अगर ये बात सच साबित हुई तो उनका बिग बॉस जीतने का सपना सिर्फ एक सपना बनकर रह सकता हैं।

अब तो ये आनेवाला वक्त ही बताएगा कि आखिर में इस शो के विनर का ताज किसके सर पर सजेगा। लेकिन इस खबर ने हलचल जरूर मचा दी हैं।

Share it
Top