logo
Breaking

अनुपम खेर लेकर आ रहे हैं एक नया शो, पहले गेस्ट के तौर पर आएंगे कपिल शर्मा

खेर के इस शो के पहले मेहमान बने कॉमेडियन कपिल शर्मा।

अनुपम खेर लेकर आ रहे हैं एक नया शो, पहले गेस्ट के तौर पर आएंगे कपिल शर्मा
मुंबई. अभिनेता अनुपम खेर कई सालों बाद फिर से छोटे परदे पर दिखाई देंगे। इस बार वे ‘अनुपम खेर शो-कुछ भी हो सकता है’ के जरिए टीवी पर वापसी कर रहे हैं। अनुपम इस शो के प्रोड्यूसर भी हैं और शो को होस्ट भी वही करेंगे। ये शो कलर्स चैनल पर प्रसारित होगा। इससे पहले अनुपम खेर ‘से ना समथिंग टू अनुपम अंकल’, ‘सवाल 10 करोड़ का’ और ‘लीड इंडिया’ जैसे टीवी कार्यक्रमों में नजर आ चुके हैं। उनका कहना है कि छोटा पर्दा हमेशा उनके दिल के करीब रहा है।
शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है। खेर के इस शो के पहले मेहमान बने कॉमेडियन कपिल शर्मा। अपने शो कॉमेडी नाइट्स... से दर्शकों को हंसाने वाले कपिल ने खेर के साथ शो के पहले एपिसोड की शूटिंग की। इस दौरान कपिल ने गाना भी गाया। खेर के इस शो में कपिल बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आए। लुक के साथ ही उनके बात करने के तरीके में भी अंतर था, क्योंकि यहां कपिल होस्ट नहीं बल्कि मेहमान थे। इस दौरान कपिल ने अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातें दर्शकों से शेयर कीं।
यहां से लिया शो का आइडिया- खेर के इस शो का आइडिया उनके ऑटोबायोग्राफिकल शो ‘कुछ भी हो सकता है’ से लिया गया है, जिसमें उन्होंने अपने जीवन के उतार-चढ़ाव, सफलता और विफलता को दर्शाया था। कलर्स का ये शो बॉलीवुड हस्तियों की प्रेरणा देने वाली कहानियों पर आधारित होगा, कि कैसे उन्होंने चुनौतियों का सामना कर जीवन में सफलता हासिल की।
दिल के बेहद करीब है छोटा पर्दा- खेर के अनुसार, टेलीविजन एक ऐसा माध्यम है जो मेरे दिल के बेहद करीब रहा है और कलर्स पर इस शो को होस्ट करना घर वापसी जैसा है। शो के बारे में बात करते हुए उनका कहना है, ‘इस शो में आप अपने फेवरेट स्टार को बिल्कुल अलग अंदाज में देखेंगे। पहली बार किसी शो के जरिए सीधे दर्शकों से ये स्टार्स अपनी जिंदगी के बारे में बात करेंगे। इस शो के जरिए दर्शक स्टार्स की जिंदगी के अनछुए पहलुओ के बारे में जान सकेंगे। यहां एक स्टार, स्टार नहीं बल्कि आम इंसान की तरह बात करेगा।’
नीचे की स्‍लाइड्स में देखिए, शो की शूटिंग की कुछ तस्वीरें-

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
Share it
Top