Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जवाहर नवोदय विद्यालय की प्रवेश परीक्षा 8 को होगी, एडमिट कार्ड किए गए जारी

जवाहर नवोदय विद्यालय की प्रवेश परीक्षा तिथी जारी हो गई है। जवाहर नवोदय विद्यालय नैचाना में नवीं कक्षा में प्रवेश के लिए परीक्षा 8 फरवरी को आयोजित होगी। जिसके एडमिट कार्ड स्कूल की वेबसाइट पर डाल दिए गए हैं।

जवाहर नवोदय विद्यालय की प्रवेश परीक्षा 8 को होगी, एडमिट कार्ड किए गए जारीजवाहर नवोदय विद्यालय की प्रवेश परीक्षा 8 फरवरी को होगी (प्रतीकात्मक फोटो)

जवाहर नवोदय विद्यालय में 9वीं कक्षा में प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन करने छात्रों की परीक्षा तिथी जारी कर दी गई है। परीक्षा 8 फरवरी को आयोजित की जाएगी। रेवाड़ी में तीन स्थानों पर परीक्षा आयोजित होगी। जिले के राजकीय वरिष्ठ छात्र, राजकीय वरिष्ठ छात्रा और नवोदय विद्यालय नैचाना में आयोजित की जाएगी।

जवाहर नवोदय विद्यालय नैचाना में प्रेवश के लिए बड़ी संख्या में आवेदन आए हैं। जिसके लिए 8 फरवरी को प्रवेश परीक्षा आयोजित की जाएगी। प्रवेश परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड वेबसाइट पर डाल दिए गए हैं। छात्र वेबसाइट के जरिए एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। जवाहर नवोदय विद्यालय नैचाना प्राचार्य ललित कालड़ा ने बताया कि छात्र प्रवेश कार्ड लेकर ही परीक्षा देने आयें।

एडमिट कार्ड ऐसे करें डाउनलोड

छात्र वेबसाइट पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए ऑनलाइन आवेदन करते समय जो पंजीकरण संख्या प्राप्त हुई थी। पंजीकरण संख्या टाइप करके तथा पासवर्ड के रूप में छात्र के नाम के अंग्रेजी के चार लैटर और जन्म तिथि को एक साथ लिख कर आप प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।


Next Story
Top