Breaking News
Top

UBER एशिया के ब्रांड एंबेसडर बने विराट कोहली, कंपनी के बारे में कही ये बात

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 10 2018 2:20PM IST
UBER एशिया के ब्रांड एंबेसडर बने विराट कोहली, कंपनी के बारे में कही ये बात

विराट कोहली क्रिकेट की दुनिया के मशहूर खिलाड़ी तो है और भातीय क्रिकेट टीम के कप्तान भी है। विराट कोहली वैसे तो भारत के कई बड़े ब्रांड के एंबेसडर तो है ही, लेकिन अब उनका नाम एक और कंपनी से जुड़ने जा रहा है।

उबर इंडिया ने विराट कोहली को अपनी कंपनी का ब्रांड एंबेसडर चुना है। उबर मोबाइल एेप की मदद से देश के अलग-अलग हिस्सों में कैब उपलब्ध कराती है। गौरतलब है कि दिल्ली-मुंबई जैसे बड़े शहरों में इन कैब की काफी मांग है। इन शहरों के लोग भी कैब का काफी इस्तेमाल करते है। 

कंपनी का ब्रांड एंबेसडर बनने के बाद विराट कोहली ने कहा है कि खिलाड़ी के तौर पर मैं काफी यात्रा करता हूं और मैं उबर पर बुकिंग का अच्छा अनुभव लिया है। यह कंपनी तकनीक का अच्छा उपयोग करके शहरों में लोगों के आने-जाने में क्रांति ला रही है। मैं इस कंपनी से जुड़कर काफी खुश हूं। 

इस पर उबर इंडिया के दक्षिण एशिया विभाग के अध्यक्ष अमित जैन ने कहा है कि हम कोहली को उबर का ब्रांड एंबेसडर बनाकर काफी खुश हैं। मैदान के अंदर और बाहर भारत के लिए उनकी प्रतिबद्धता की तारीफ करते है। 

बता दें कि उबर कंपनी की ओर से कहा गया है कि विराट देश के लिए वैश्विक सम्मान हासिल कर सकारात्मक बदलाव लेकर आए हैं और वह समाज में परिर्वतन लाने के लिए भी कार्य कर रहे है। 

ये भी पढ़े: क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर दी मीडिया के सामने सफाई, पत्नी ने दी अब ये धमकी

कंपनी ने आगे कहा है कि विराट हमारे भारत से जुड़ाव को दिखाता है और देश की सेवा करने में हमारी प्रतिबद्धता का उदाहरण पेश करता है। साथ ही विराट ने एक वीडियो जारी कर उसमें अपनी पहली राइड के अनुभवों के बारे में बताया है। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
uber asia brand ambassador virat kohli

-Tags:#Cricket#Uber cab#Uber India#Virat kholi#IPL#

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo