Logo
election banner
महाराष्ट्र साइबर सेल ने एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को आईपीएल 2023 से जुड़े एक मामले में पूछताछ के लिए समन भेजा है। ये मामला Fairplay App पर आईपीएल की अवैध स्ट्रीमिंग से जुड़ा है। इस केस में अभिनेता संजय दत्त का नाम भी शामिल है।

Tamannaah Bhatia: देशभर में इस समय आईपीएल 2024 का खुमार छाया हुआ है। फैंस भी अपनी मनपसंद टीम और खिलाड़ियों को सपोर्ट कर रहे हैं। इसी बीच आईपीएल की अवैध स्ट्रीमिंग को लेकर एक मामला सामने आया है जिसमें बॉलीवुड सितारों के नाम फंसते दिख रहे हैं। महाराष्ट्र साइबर सेल ने एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को आईपीएल 2023 से जुड़े एक मामले में पूछताछ के लिए समन भेजा है। इस केस में पहले अभिनेता संजय दत्त को भी तलब किया जा चुका है। क्या है पूरा मामला, आइए आपको बताते हैं।

ये है मामला
'एएनआई के मुताबिक', फेयरप्ले सट्टेबाजी ऐप पर कथित तौर पर इंडियन प्रीमियर (आईपीएल 2023) मैच की स्ट्रीमिंग को बढ़ावा देने के चलते एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को महाराष्ट्र साइबर सेल ने तलब किया है। खबर है कि तमन्ना ने फेयर प्ले ऐप का प्रमोशन किया था। Fairplay App पर आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग के कथित तौर पर प्रचार के चलते एक्ट्रेस से सवाल पूछे जाएंगे जिसके लिए उन्हें 29 अप्रैल को पेश होने के लिए कहा गया है।

अवैध स्ट्रीमिंग से कंपनी को हुआ नुकसान
आईपीएल के लगभग हर सीजन को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला है। ऐसे में IPL 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग की वजह से रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) की सहायक कंपनी वायाकॉम 18 को काफी नुकसान उठाना पड़ा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह ऐप महादेव ऑनलाइन गेमिंग एंड बेटिंग ऐप की सहायक ऐप है। जिसके चलते वायकॉम 18 को करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ है।

इन स्टार्स को भी मिला नोटिस
इस संबंध में महाराष्ट्र साइबर सेल ने अभिनेता संजय दत्त को पहले ही 23 अप्रैल को तलब किया था, लेकिन वह उस वक्त भारत में नहीं होने का हवाला देते हुए पेश नहीं हुए जिसके लिए उन्होंने बयान दर्ज कराने के लिए नई तारीख की मांग की थी। बता दें इस केस में पहले ही सिंगर-रैपर बादशाह और जैकलीन फर्नांडिज के मैनेजर्स के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। खबर है कि इन स्टार्स ने भी ऐप का प्रमोशन किया था जबकि इस ऐप के पास आधिकारिक टेलिकास्ट करने के राइट्स नहीं थे, जिसके चलते कंपनी वायाकॉम 18 को भारी नुकसान हुआ है।

 

5379487