Logo
election banner
अभिनेत्री लारा दत्ता ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुस्लिम कोटा वाले तीखे बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि हमारी तरह पीएम मोदी भी आलोचनाओं से अछूते नहीं हैं लेकिन उनके दृढ़ विश्वासों के प्रति सच्चे बने रहने की सराहना है।

Lara Dutta: एक्ट्रेस लारा दत्ता पिछले लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। हालांकि अब काफी वक्त बाद वह आगामी वेब सीरीज 'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड' में नजर आने वाली हैं। इन दिनों वह सीरीज के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इसी बीच उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की तारीफ की है।

पीएम मोदी ने रैली में दिया था भाषण
देश में चल रहे लोकसभा चुनाव के माहौल के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई जगह रैली कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने राजस्थान में आयोजित एक रैली की थी जिसमें उन्होंने मुस्लिम कोटा पर कुछ तीखे बयान कहे थे। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस पार्टी की मुस्लिम आबादी के बीच देश की संपत्ति को बांटने की योजना है। पीएम मोदी के इस दावे को लेकर बहस हो रही है और विपक्ष ने जमकर इस दावे की प्रमाणिकता पर सवाल उठाया है। अब अभिनेत्री लारा दत्ता ने प्रधानमंत्री के इस बयान और उन्हें अपने विश्वास पर खरा उतरने की सराहना करते हुए प्रतिक्रिया दी है।

लारा दत्ता ने की तारीफ
'जूम' को दिए हालिया इंटरव्यू में लारा दत्ता ने पीएम के इन बयानों पर चल रही विपक्ष की बहस पर बात करते हुए कहा- "आखिरकार, हम सभी इंसान हैं। हर समय हर किसी को खुश करना अविश्वसनीय रूप से चुनौतीपूर्ण है। जिस तरह से कलाकार ऑनलाइन होने वाली आलोचना और ट्रोलिंग से अछूते नहीं हैं, उसी तरह हमारे देश के प्रधानमंत्री भी नहीं हैं। हम सभी इसे गंभीरता से लेते हैं।"

लारा ने आगे कहा- "आपके आसपास चल रहे मुद्दों और आलोचनाओं को आप लगातार अनदेखा नहीं कर सकते हैं। कहीं ना कहीं आपको अपने दृढ़ विश्वासों के प्रति सच्चा रहना होगा। यदि उनमें ऐसा करने का साहस है, तो क्या बात है! अंततः, आपको उस पर कायम रहना होगा जिसपर आप विश्वास करते हैं।"

पीएम मोदी ने क्या कहा था?
दरअसल राजस्थान में चुनावी रैली के दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी को लेकर कहा था कि पहले जब वे सत्ता में थे तो कहा था कि देश की संपत्ति पर पहला अधिकार मुसलमानों का है। इसका मतलब ये संपत्ति इकट्ठा करके किसको बांटेंगे? जिनके ज्यादा बच्चे हैं, उनको बांटेंगे। कांग्रेस की योजना लोगों की गाढ़ी कमाई और संपत्ति घुसपैठियों और ज्यादा बच्चे वाले लोगों को देने की है। अब इस बयान को लेकर सियासी चर्चा छिड़ गई है।

लारा दत्ता का वर्क फ्रंट 
बता दें, संतोष सिंह के डायरेक्शन में बनीं वेब सीरीज 'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड’ में लारा दत्ता अहम रोल में नजर आएंगी हैं। ये सीरीज 'बालाकोट एयर स्ट्राइक' पर बनी है। 25 अप्रैल से ओटीटी प्लेटफार्म जियो सिनेमा पर ये स्ट्रीम होने जा रहा है। 

5379487