Logo
election banner
Pakistan: सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर ने भारत आने की बात कही, उन्होंने कहा लोगों की उसके लिए की गई दुआएं रंग लाई हैं। जल्दी ही मैं भारत आऊंगा और फिर सीमा की सारी पोल कोर्ट में खुलेगी।

Pakistan: सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर ने भारत आने की बात कही, उन्होंने कहा लोगों की उसके लिए की गई दुआएं रंग लाई हैं। जल्दी ही मैं भारत आऊंगा और फिर सीमा की सारी पोल कोर्ट में खुलेगी। बता दें, गुलाम ने अभी भारत आने की डेट नहीं बताई है लेकिन साफ-साफ कहा है कि उसका भारत आना तय है क्योंकि भारतीय अदालतों में वह खुद पेश होकर अपनी बात रखना चाहता है। गुलाम ने उम्मीद जताई कि भारत की अदालत उसकी बात सुनेगी और इंसाफ होगा।

गुलाम ने कहा, 'भारत में मेरे वकील मोमिन मलिक अच्छा काम कर रहे हैं। मेरा भारत आना तय है। मैं कई महीने से मीडिया में कहता रहा कि मेरे बच्चों से बात करा दो लेकिन किसी ने मेरी नहीं सुनी। मुझे महीनों तक अपने बच्चों से दूर रखा गया और परेशान किया गया। अब मुझे लग रहा है कि ये परेशानी खत्म होने वाली है। अब भारत में आकर ही अपने बच्चों से मिलूंगा। मुझे उम्मीद है कि भारत की अदालतें हों या आम लोग, सभी मेरे साथ खड़े होंगे क्योंकि मैं सच के साथ खड़ा हूं।

बहुत जल्द भारत में होगी मुलाकात 
हैदर ने आगे कहा, 'जिस तरह की बातें सीमा, सचिन और एपी सिंह ने की है, वो भारत का सच नहीं है। भारत में पढ़े लिखे लोग रहते हैं और गलत-सही का भेद उन्हें मालूम है। वो मेरा साथ देंगे। मेरा सिर्फ दो ही मकसद हैं। एक अपने बच्चों को वापस लाना और दूसरा सीमा को उसके गलत काम के लिए सजा दिलाना। इन दोनों मकसदों को पूरा करने के लिए मैं भारत आ रहा हूं। मैं सबको बताकर भारत आ रहा हूं और ये भी साफ कर देना चाहता हूं कि भारतीय अदालतों पर भरोसा करके आ रहा हूं। जो भी फैसला इंडिया की अदालत देगी, उसको मैं कबूल करूंगा।'

गैरकानूनी तरीके से बॉर्डर पार कर भारत आई सीमा
बता दें, पाकिस्तान की रहने वाली सीमा पिछले साल गैरकानूनी तरीके से बॉर्डर पार कर भारत आई थी। वह अपने साथ चार बच्चों को भी साथ लाई थी। सीमा भारत आने के बाद नोएडा में सचिन के साथ पत्नी बन कर रह रही है। सीमा के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर ने बार बार ये कहा है कि उसके बच्चों को भारत से पाकिस्तान वापस भेजा जाए। भारत में केस लड़ने के लिए गुलाम ने मोमिन मलिक को वकील नियुक्त किया है। 

5379487