Logo
election banner
Mohit Sharma IPL Worst Bowling Figures: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में गुजरात टाइटंस के गेंदबाज मोहित शर्मा ने आईपीएल इतिहास का सबसे महंगा स्पैल फेंका। उन्होंने अपने कोटे के 4 ओवर में कुल 73 रन दिए।

Mohit Sharma IPL Worst Bowling Figures: गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने बुधवार शाम को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में आईपीएल इतिहास का सबसे महंगा स्पैल फेंका। मोहित ने अपने कोटे के 4 ओवर में 73 रन दिए और एक भी विकेट नहीं हासिल कर पाए। दिल्ली कैपिटल्स की पारी का आखिरी ओवर मोहित ने फेंका था। इस ओवर में ऋषभ पंत ने 4 छक्कों की मदद से 31 रन कूटे थे। 

मोहित शर्मा से पहले आईपीएल इतिहास का सबसे महंगा ओवर फेंकने का रिकॉर्ड बासिल थम्पी के नाम था। उन्होंने 2018 में आरसीबी के खिलाफ मैच में 4 ओवर में 70 रन खर्च किए थे। वहीं, पिछले साल आईपीएल में गुजरात के ही पेसर यश दयाल ने अहमदाबाद में केकेआर के खिलाफ मैच में 4 में 69 रन लुटाए थे। 

पंत ने 43 गेंद में 88 रन कूटे
दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने 43 गेंद में नाबाद 88 रन ठोके। इस दौरान उन्होंने मोहित शर्मा की 19 गेंदों का सामना किया औऱ कुल 62 रन बटोरे। पंत ने मोहित के स्पैल की आखिरी पांच गेंदों पर 4 चौके और 1 छक्का उड़ाया। 

अक्षऱ की भी फिफ्टी
इससे पहले, दिल्ली कैपिटल्स ने मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट पर 224 रन बनाए थे। पंत और अक्षऱ पटेल के बीच चौथे विकेट के लिए 68 गेंद में 113 रन की साझेदारी हुई थी। हालांकि, एक समय दिल्ली ने 6 ओवर में 44 रन के स्कोर पर 3 विकेट गंवा दिए थे। लेकिन, यहां से पंत और अक्षऱ की जोड़ी गुजरात की पकड़ से बाहर ले गई। अक्षऱ ने भी 43 गेंद में 66 रन की पारी खेली। 

जवाब में गुजरात टाइटंस की टीम भी आखिरी गेंद तक मैच में बनी हुई थी और 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 220 रन बनाए और 4 रन से मैच हारी। 

5379487