Logo
election banner
Noise Evolve 4: फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज सेल में नॉइज की पावरफुल Noise Evolve 4 स्मार्टवॉच को 68% के धांसू डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। यह वॉच 7 दिन के रनटाइम के साथ आती है। यहां घड़ी की सारी डिटेल्स दी गई है।

Noise Evolve 4: ब्रांडेड घड़ियों का शौक रखने वाले यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। नॉइज की पावरफुल Noise Evolve 4 स्मार्टवॉच फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज सेल में 6,200 रुपए की सीधी छूट के साथ मिल रही हैं। इसके साथ ही स्मार्टवॉच पर बैंक डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस भी ऑफर किया जा रहा है। यूजर्स इन डिस्काउंट का लाभ उठाकर इस स्मार्टवॉच को सस्ते में खरीद सकते है। चलिए एक नजर घड़ी के स्पेसिफिकेशन पर भी डाल लेते है। 

Noise Evolve 4 Smartwatch में क्या हैं खास 
नॉइज की Evolve 4 Smartwatch 1.46 AMOLED डिस्प्ले और 600 निट्स ब्राइटनेस के साथ आती है। मेटल स्ट्रिप और प्रीमियम बिल्ड एक्सपीरियंस वाली इस वॉच को पहनकर आप बेहद स्टाइलिश लुक पा सकते है। ये वॉच  SoS फीचर से लैस है। इसमें 100 अधिक वॉच फेस मौजूद है। 

ये भी पढ़ेः- Vivo T2 Pro 5G फोन पर जबरदस्त ऑफर: Flipkart पर बना BESTSELLER, आप भी जल्द करें Order, चेक करें Offers

इसमें हेल्थ ट्रैकिंग के लिए भी काफी सारें फीचर्स दिए गए है, जिनके जरिए आप कहीं भी किसी भी समय अपनी हेल्थ को चेक कर सकते है। ये वॉच 7 दिनों तक के बैटरी रनटाइम के साथ आती है। इसकी स्क्रीन का साइज 37.084 mm है। यह घड़ी फिटनेस एंव आउटडोर के लिए उपयुक्त है। इसके अलावा ये घड़ी 1 साल की वारंटी के साथ आती है। 

इन ऑफर्स का लाभ उठाकर सस्ते में खरीदें Evolve 4 स्मार्टवॉच 
फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज सेल में Noise Evolve 4 स्मार्टवॉच  68% के भरा-भरकम डिस्काउंट के साथ खरीदी के लिए उपलब्ध है। इस घड़ी का ओरजिनल प्राइस 8,999 रुपए है लेकिन आप इस घड़ी को छूट के बाद केवल 2,799 रुपए में खरीद सकते है। ऐसे आप सीधे 6,200 रुपए तक की बचत कर सकते है। साथ स्मार्ट वॉच को अगर आप एसबीआई के क्रेडिट कैर्ड से खऱीदते है, तो आपको 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट भी जाता है। 

ये भी पढ़ेः- POCO C65: ₹8000 से भी कम में खरीदें ट्रिपल कैमरा वाला दमदार फोन; फ्लिपकार्ट पर मची लूट 

खास बात हैं कि घड़ी पर कंपनी 300 रुपए का एक्सचेंज बोनस भी दे रही हैं। इसके बाद घड़ी की कीमत और भी कम हो जाती है। हालांकि एक्सचेंज ऑफर आपके पुराने डिवाइस की कंडीशन पर निर्भर करती है। 

कैसे करें ऑर्डर 
Noise Evolve 4 Smartwatch को आप फ्लिपकार्ट से ऑनलाइन खरीद सकते है। यहां आपको वॉच से संबंधित सारी डिटेल्स मिल जाएंगी। आपको बता दें ये सेल सिर्फ 9 मई तक ही जारी रहेगी। इसलिए बिना देरी किए फटाफट घड़ी को ऑर्डर कर लें। क्योंकि सेल के खत्म होने के बाद घड़ी की कीमत बढ़ भी सकती है। 

ये भी पढ़ेः- ड्यूल डिवाइस पेयरिंग वाले realme buds Air 5 pro बड्स हुए सस्ते: यहां चेक करें प्राइस और फीचर्स

5379487