Logo
election banner
realme buds Air 5 pro: रियलमी की 6th एनिवर्सरी सेल की शुरुआत हो चुकी है। 2 मई से शुरु इस सेल में 9 मई तक भयंकर लूट मचने वाली है। सेल में realme buds Air 5 pro को भी धांसू डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। यहां हम इनकी विस्तार से जानकारी दे रहे है।

realme buds Air 5 pro: टेक कंपनी रियलमी ने अपनी 6th एनिवर्सरी सेल की शुरुआत कर दी है। यह सेल 2 मई से शुरु हो चुकी है और 9 मई 2024 तक चलेगी। सेल के दौरान कंपनी फोन व ईयरबड्स के साथ अन्य कई प्रोडक्टस पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही है। सेल में मौजूद realme buds Air 5 pro बड्स को भी भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। यहां हम इन बड्स की कीमत, ऑफर डिस्काउंट और स्पेसिफिकेशन के बारें बता रहे है। 

realme buds Air 5 pro की कीमत 
कंपनी ने इन बड्स को 4,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर बाजार में पेश किया था। लेकिन सेल के दौरान आप इन ईयरबड्स 500 रुपए के डिस्काउंट और 300 रुपए के कूपन ऑफर के साथ महज 4,199 रुपए में खरीद सकते है। 

ये भी पढ़ेः-Noise Pop Buds लॉन्च: 50 घंटे का प्लेटाइम, ENC फीचर के साथ मिलेगा बहुत कुछ खास; जानें कीमत 

खास बात हैं कि इन बड्स को MobiKwik कार्ड से खरीदने पर 5 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है। इन बड्स को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के अलावा फ्लिपकार्ड से भी खऱीदा जा सकता है।  

realme buds Air 5 pro के स्पेसिफिकेशन 
रियलमी बड्स एयर 5 प्रो में कई खास फीचर्स दिए गए है। ये बड्स 40ms अल्ट्रा-लो लेटेंसी के साथ 50dB एक्टिव नॉइज कैंसलेशन (ANC) से लैस है। कंपनी ने इन बड्स में ऑडियो इरजन को बढ़ाने के लिए हाइ-बिटरेट LDAC कोडेक का उपयोग किया है। इन बड्स में 11 मिमी वूफर और 6 मिमी प्लानर ड्राइवर दिए गए हैं। इनमें ड्यूल डिवाइस पेयरिंग और 360-डिग्री स्पैटियल ऑडियो इफेक्ट्स का सपोर्ट दिया गया है। 

ये भी पढ़ेः- Vivo ने खेला बड़ा दांव: 5G के जमाने में मार्केट में लॉन्च किया खूबसूरत 4G फोन, जानें स्पेसिफिकेशन और कीमत

कंपनी का दावा हैं कि ये बड्स फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते है। इन्हें मात्र 10 मिनट चार्ज करने पर ये 7 घंटे का प्लेबैक दे सकते है। ये टोटल 40 घंटे की बैटरी लाइफ देते है। ये ईयरबड्स IPX5 जल प्रतिरोधी फीचर्स से लैस है। अगर बात करें इनमें कनेक्टिवी की तो ये 5.3 ब्लूटूथ समेत गूगल फास्च पेयर का सपोर्ट दिया गया है। 

5379487