Logo
election banner
Noise Pop Buds launched: घरेलू कंपनी नॉइज ने अपने नए TWS ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इन्हें Noise Pop Buds नाम दिया है। ये बड्स क्वाड माइक सिस्टम और IPX5 स्प्लैश रेजिस्टेंस रेटिंग के साथ आते है।

Noise Pop Buds launched: अगर आप भी एक अच्छे और बजटफ्रेंडली बड्स को लेने का प्लान कर रहे है, तो आपके लिए खुशखबरी है। टेक कंपनी नॉइज ने अपने नवीनतम TWS ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया है। इनका नाम Noise Pop Buds है। यह बड्स टोटल 50 घंटे का बैकअप का देते है। खास बात है कि इनकी कीमत भी बहुत कम है। आइए विस्तार से जानते हैं इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारें में...

Noise Pop Buds की कीमत 
कंपनी ने Noise Pop Buds को 999 रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है। इन लेटेस्ट बड्स को आप फ्लिपकार्ट और नॉइज इंडिया की ऑफिशियल साइट से ऑनलाइन खरीद सकते है। 

Noise Pop Buds में क्या हैं खास 
नॉइज के लेटेस्ट TWS बड्स एनवायरनमेंट नॉइज कैंसिलेशन (ENC)फीचर से लैस है, जो 50 घंटे का बैकअप देने वाली बैटरी और क्वाड माइक सेटअप के साथ आते है। कंपनी ने इन बड्स को 4 कलर वेरिएंट फॉरेस्ट पॉप, लिलैक पॉप, मून पॉप और स्टील पॉप में पेश किया है। कंपनी के मुताबिक इन बड्स को चार्ज होने में करीब 90 मिनट का समय का लगता है।

ये भी पढ़ेः- Godrej 2 Star Refrigerator: 12 हजार में खरीदें 180 लीटर वाला सिंग्ल डोर फ्रिज, फ्लिपकार्ड पर मची लूट   

इन न्यूली लॉन्च बड्स में ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी का उपयोग किया गया है, जो 10 मीटर तक की अधिकतम रेंज प्रदान कर सकती है। ये बड्स 65 एमएस तक की लो लेटेंसी को सपोर्ट करते है। इनमें 10एमएम ड्राइवर्स दिए गए हैं। 

ये भी पढ़ेः- 8GB रैम, 50MP कैमरा, 5000 mAh बैटरी वाला Motorola Edge 40 Neo फोन: MRP ₹27,999, ऑफर प्राइस ₹20,999, जल्द करें Order

इन बड्स में गूगल असिस्टेंट और सिरी की सुविधा भी मिलती है। कंपनी का दावा हैं कि इन बड्स को 10 मिनट चार्ज करने पर 150 मिनट तक का यूज किया जा सकता है। इसके अलावा इन बड्स को स्प्लैश फ्री बनाने के लिए IPX5 की रेटिंग दी गई है। ये बड्स टाइप सी चार्जर को सपोर्ट करते है। 

ये भी पढ़ेः- Vivo ने खेला बड़ा दांव: 5G के जमाने में मार्केट में लॉन्च किया खूबसूरत 4G फोन, जानें स्पेसिफिकेशन और कीमत

5379487