Logo
election banner
Matheesha Pathirana on MS Dhoni: आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेल रहे तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना ने महेंद्र सिंह धोनी की जमकर तारीफ की है। पथिराना ने धोनी को पिता की तरह बताया है।

Matheesha Pathirana on MS Dhoni: आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेल रहे श्रीलंका के तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना ने महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ की है। इस पेसर ने धोनी को अपने पिता की तरह बताया है। पथिराना की चेन्नई सुपर किंग्स में एंट्री धोनी की वजह से ही हुई थी। धोनी ने एक वायरल वीडियो देखकर पथिराना को सीएसके से जोड़ा था। वो 2022 से चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा हैं। उन्हें 'बेबी मलिंगा' कहा जाता है क्योंकि उनका एक्शन श्रीलंका के पूर्व तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा से काफी मेल खाता है। 

मथीशा पथिराना ने आईपीएल खेलने के बाद श्रीलंका की तरफ से डेब्यू किया है। वो अबतक 12 वनडे और इतने ही टी20 खेल चुके हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के एक वीडियो में पथिराना ने धोनी से अपने रिश्ते और अपने करियर में उनके असर की बात की। पथिराना ने कहा, "पिता के बाद मेरे क्रिकेट करियर में धोनी ही मेरे पिता की भूमिका निभा रहे हैं। वो हमेशा मेरा ध्यान रखते हैं और सलाह देते हैं कि क्या करना है। ये ऐसा ही है, जब मैं घर में होता हूं तो मेरे पिता ऐसा करते हैं।" 

धोनी हमेशा सलाह देते हैं: पथिराना
पथिराना ने आगे खुलासा किया कि धोनी ज्यादा कुछ नहीं कहते हैं और हमेशा खेल का आनंद लेने और फिटनेस का ख्याल रखने की जरूरत पर जोर देते हैं। उन्होंने कहा, "जब मैं मैदान पर होता हूं और मैदान के बाहर होता हूं तो वह बहुत सारी बातें नहीं बताते हैं। वह सिर्फ छोटी-छोटी बातें बताते हैं, लेकिन इससे बहुत फर्क पड़ता है। इसलिए उन छोटी-छोटी बातों से मुझे काफी आत्मविश्वास मिलता है।" 

'माही भाई एक सीजन और हमारे साथ खेलो'
21 साल के इस पेसर ने धोनी को लेकर कहा, "ऑफ फील्ड हम बहुत ज्यादा बात नहीं करते हैं। लेकिन, अगर मुझे कभी कुछ उनसे पूछना होगा तो मैं जरूर उनके पास जाकर पूछ लूंगा। हर बार वो मुझसे यही कहते हैं कि अपने खेल का आनंद उठाओ और शरीर का ध्यान रखो।" इसके बाद इस गेंदबाज ने सभी सीएसके फैंस की तरफ माही से एक गुजारिश की। पथिराना ने कहा कि माही भाई अगर आप एक और सीजन खेल सकते हैं तो प्लीज हमारे साथ खेलिए। 

5379487