Logo
election banner
MS Dhoni Fan: महेंद्र सिंह धोनी के 103 साल के क्रिकेट फैन का वीडियो वायरल हो रहा। वो चेन्नई का मैच देखने के लिए दिल्ली तक पैदल जाने को तैयार हैं।

नई दिल्ली। जब बात फैन फॉलोइंग की आती है तो फिर महेंद्र सिंह धोनी के आगे शायद ही कोई क्रिकेटर टिके। धोनी भले ही क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। लेकिन, उनकी दीवानगी कम नहीं हुई है। वो आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हैं और फैंस अब भी उनकी एक झलक पाने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं। धोनी के फैन बेस में उम्र भी कोई बंधन नहीं है। ऐसे ही उनके एक फैन हैं, 103 साल के एस रामदास। वो सालों से चेन्नई सुपर किंग्स को सपोर्ट कर रहे और धोनी से एक बार मिलने की चाहत है। 

रामदास 103 साल की उम्र में भी क्रिकेट देखते हैं। वो ब्रिटिश सेना में थे। सीएसके ने उनका एक वीडियो एक्स पर शेयर किया है। इसमें जब रामदास से ये पूछा गया कि वो धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़ा मैच देखने के लिए दिल्ली जाना पसंद करेंगे। इस पर उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, "मैं सीएसके के मैच के लिए दिल्ली तक पैदल चला जाऊंगा।"

धोनी को मानते हैं कप्तान
वीडियो में रामदास ने बताया,"जब में स्कूल में पढ़ता था तो मुझे क्रिकेट काफी पसंद था। लेकिन, घर में मार खाने से डर भी लगता था। मैं बॉलिंग करता था। लेकिन मुझे क्रिकेट खेलने से डर लगता था। मैं अब टीवी पर मैच देखता हूं। 20 ओवर का मुकाबला जल्दी खत्म हो जाता है।" बता दें कि रामदास को भी यही लगता है कि धोनी ही टीम के कप्तान हैं। 

चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2024 के पॉइंट्स टेबल में पांचवें स्थान पर है। पिछले मैच में चेन्नई को लखनऊ सुपर जायंट्स के हाथों हार झेलनी पड़ी थी। इस सीजन में घर में ये सीएसके की पहली हार थी। सीएसके का अगला मुकाबला रविवार को चेपॉक में सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। 

5379487