Logo
election banner
Faf Du Plesis: आरसीबी ने आईपीएल 2024 के एक मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को हरा दिया। इस मैच के बाद कप्तान फाफ डुप्लेसी ने कहा कि मैं तो भूल ही गया था कि प्रेजेंटेशन सेरेमनी में कैसे बात करनी है।

नई दिल्ली। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु को आखिरकार आईपीएल 2024 में लगातार 6 मैच गंवाने के बाद जीत मिल ही गई है। सनराइजर्स हैदराबाद को बेंगलुरु ने 35 रन से हराया। इस जीत के बाद बेंगलुरु की धुंधली ही सही प्लेऑफ की उम्मीद बची है। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 206 रन बनाए थे। जवाब में हैदराबाद की टीम 8 विकेट पर 171 रन ही बना सकी। 

आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने मैच के बाद कहा,"मैं भूल गया था कि मुझे प्रेजेंटेशन में बोलना था। क्योंकि हर मैच में बाद में बोलने आता हूं और फिर चला जाता हूं। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पिछले मैच में भी हम जीत के करीब थे और केकेआर के खिलाफ भी 1 रन से चूके। यानी हम करीब पहुंच रहे हैं लेकिन अगर टीम में आत्मविश्वास बढ़ाना है तो फिर जीत जरूरी है। जब आप जीतते नहीं हैं तो मानसिक तौर पर आप पर इसका असर होता है। आपका आत्मविश्वास कमजोर होता है।"

उन्होंने आगे कहा, "आईपीएल 2024 के पहले हाफ में ऐसा लग रहा था कि हम अपनी क्षमता से 50 या 60 फीसदी के करीब भी नहीं थे। बीते हफ्ते हमने काफी मेहनत की और बेहतर होने पर ध्यान दिया। रजत पाटीदार ने लगातार अर्धशतक लगाए। कैमरन ग्रीन भी अब अच्छा खेल रहे। ऐसा नहीं हो सकता है कि सिर्फ एक ही बैटर रन बनाए।"

विराट कोहली ने 43 गेंद में 51 रन की पारी खेली थी। उनके अलावा रजत पाटीदार ने भी 20 गेंद में 50 रन की पारी खेली थी। निचले क्रम में आकर कैमरन ग्रीन ने 20 गेंद में 37 रन बनाए थे। 

5379487