Breaking News
Top

VIDEO: एक विवाह ऐसा भी, दुल्हन ने शादी के वचनों में किया सौतन को शामिल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 24 2017 1:16PM IST
VIDEO: एक विवाह ऐसा भी, दुल्हन ने शादी के वचनों में किया सौतन को शामिल

शादी किसी भी लड़की की लाइफ का सबसे अहम पार्ट होता है। शादी के पहले या बाद लड़की इस बारे में सोचती भी नहीं कि उसकी कोई सौतन हो, लेकिन शादी की कसमों में सौतन का नाम लेना यह हैरानी वाली बात है।

'लव वॉट मैटर्स' नाम के फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें एक दुल्हन शादी की स्पीच में अपनी सौतन का नाम लेकर भावुक हो गई। दुल्हन ने शादी के वचन लेते समय अपने पति की पूर्व पत्नी के लिए प्यार जाहिर किया। दुल्हन के ये शब्द सुनकर सभी हैरान हो गए। यह किस देश के कपल हैं, अभी इस बात की साफ नहीं है।

यह भी पढ़ें: इस शख्स ने पेश की प्यार की अनूठी मिसाल, चाय बेचकर पत्नी को कराई इतने देशों की सैर

सौतन के लिए कहा ये

कैटी ने स्पीच में अपनी सौतन के लिए कहा कि मुझे दोस्त के रूप में अपनाने को लेकर वह उनका शुक्रिया अदा करना चाहती हैं। साथ ही उन्होंने यह वादा किया कि वह उनके बेटे लैंडन का अच्छे से ख्याल रखेंगी। सौतन की तारीफ का वायरल हुए इस वीडियो को अब तक तकरीबन 10 हजार लोगों ने देखा है और करीब डेढ़ हजार लोगों ने इसे शेयर किया है।

एक बच्चे के दो-दो माता-पिता

कैटी हिल्ड ने जेरमी नाम के साथ शादी की। जेरमी की शादी कैसी से पहले हो चुकी है, उनके बेटे का नाम लैंडन है। कैसी एक टायलर नाम के शख्स के साथ रिलेशनशिप में है। यह चारों लोग (कैटी-जेरमी, कैसी-टायलर) एक बच्चे (लैंडन) की देखभाल करेंगे। इस तरह इन चारों ने एक नई मिसाल पेश की है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bride included her stepson and his mom in wedding vows wedding video viral

-Tags:#Love#Affairs#Romance
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo