Top

Bigg Boss 11: टास्क पूरा होने से पहले ही हुआ खुलासा कौन होगा घर का अगला कप्तान

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Dec 6 2017 2:23PM IST
Bigg Boss 11: टास्क पूरा होने से पहले ही हुआ खुलासा कौन होगा घर का अगला कप्तान

टेलीविजन के सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस में हर हफ्ते दर्शकों को काफी सारा धमाल देखने को मिलता हैं। इस घर में कब कौन किसी का दुश्मन बना जाए किसी को पता नहीं चलता हैं। 

बिग बॉस ने दिया अनोखा टास्क-

यह एक गेम शो हैं जिसमें घर के हर सदस्य को अपनी सूझबूझ से आगे बढ़ना होता हैं। कल रात बिग बॉस ने घरवालों को एक अनोखा टास्क दिया था। जिसमें हार-जीत का असर घर की कैप्टेंसी पर पड़ना था। 

इस टास्क को बिग बॉस ने बेबी डे केयर नाम दिया था। इस टास्क में सभी घरवालों को अलग-अलग घरवाले के नाम के बेबी डाल को एक प्रैम में रखना था और बिग बॉस के आदेशानुसार उस प्रैम को समय-समय पर पार्क करना था। 

घरवालो में दिखी जोरदार टक्कर-

इस टास्क के दौरान घरवालों के बीच जोरदार टक्कर दिखाई दी। सभी घरवाले अपनी दावेदारी पक्की करने के लिए एक-दूसरे से बात करते दिखें। टास्क के दौरान विकास गुप्ता और अर्शी खान के बीच कैंप्टेसी के लिए बहस हो गई, जिससे अर्शी को यह लगने लगा कि इस बार भी वह कैप्टेन नहीं बन पाएंगी। 

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 11: हिना खान के दोस्तों ने उड़ाई उनकी खिल्ली, बोले शिल्पा से डरती हैं वो

अर्शी खान बनेंगी कैप्टेन- 

अगर आप यह सोच रहे है कि इस हफ्ते घर का कैप्टेन कौन बनेगा तो हम आपको बता दें कि इस हफ्ते जो घर का कैप्टेन बनने वाला है वह कोई और नहीं बल्कि अर्शी खान हैं। इस बात पर यकीन कर पाना मुश्किल हैं लेकिन यही सच हैं। 

घर में मचेगा हंगामा-

अर्शी खान का घर का अगला कैप्टेन बनना घरवालों के लिए किसी मुश्किल से कम नहीं हैं। अर्शी के कैप्टेन बनने से यह बात तो तय है कि इस हफ्ते दर्शकों को बिग बॉस के घर में जोरदार हंगामा देखने को मिलेगा। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
arshi khan becomes new captain in the bigg boss house

-Tags:#Bigg Boss 11#Arshi Khan#Salman Khan#Telivision
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo