Logo
election banner
एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों अपनी बेटी राशा के साथ 12 ज्योतिर्लिंग के दर्शन की यात्रा पर हैं। इसी कड़ी में आज, 6 मई को अभिनेत्री ने बेटी के साथ महाराष्ट्र के प्रसिद्ध भीमशंकर ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए।

Raveena And Rasha Thadani: 90 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) इन दिनों अपनी फिल्म 'पटना शुक्ला' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है और दर्शकों का भी इसे लेकर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसके अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी छाई रहती हैं। रवीना कितनी बड़ी शिव भक्त हैं, जिसका जिक्र वह आए दिन अपने सोशल मीडिया पोस्ट से जाहिर करती रहती हैं।

12 ज्योतिर्लिंग दर्शन की यात्रा पर हैं रवीना
एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से अपनी बेटी राशा थडानी के साथ 12 ज्योतिर्लिंग के दर्शन के लिए तीर्थयात्रा पर हैं। बीते साल से लेकर अब तक रवीना टंडन और राशा बद्रीनाथ मंदिर, केदारनाथ धाम, सोमनाथ मंदिर, रामेश्वरम ज्योतिर्लिंग और घृष्णेश्वर मंदिर समेत भोलेनाथ के दरबार में अपनी हाजिरी लगा चुकी हैं। अब इसी कड़ी में एक्ट्रेस अपनी बेटी संग सोमवार को  प्रसिद्ध भीमशंकर मंदिर में माथा टेकने पहुंचीं।

रवीना- राशा पहुंचे भीमशंकर मंदिर
रवीना बीते कुछ समय से अपनी बेटी राशा के साथ तीर्थयात्रा का आनंद ले रही हैं। इसी बीच वह 6 मई को महाराष्ट्र के भीमशंकर ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने पहुंचीं। उनके साथ उनकी बेटी राशा थडानी भी मौजूद रहीं। मंदिर दर्शन की कई तस्वीरें अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस पारंपरिक साड़ी के लिबाज में नजर आ रही हैं, तो वहीं राशा वाइट-ब्लू कुर्ता सूट सेट पहनी दिख रही हैं। मां-बेटी की जोड़ी शिव भक्ति में लीन है।

तस्वीरों में दोनों पोज करती दिख रही हैं। वह अन्य फोटो में राशा पूजा-पाठ करती दिख रही हैं। बता दें,  भीमशंकर मंदिर 12 ज्योतिर्लिंग में से एक है। यह महाराष्ट्र के पुणे में स्थित है। तस्वीरें शेर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'बोलो महादेव महाराज की जय। भगवान भीमशंकर के दर्शन हुए।'

रवीना टंडन का वर्क फ्रंट
रवीना के इस पोस्ट पर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है। फैंस भी इस पोस्ट पर मां-बेटी की खूब तारीफें कर रहे हैं। रवीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में फिल्म पटना शुक्ला और वेब सीरीज कर्मा कॉलिंग में नजर आ चुकी हैं। अब वह आगामी फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' में नजर आएंगी। ये वेलकम की फ्रेंचाइजी फिल्म है। 

5379487