Logo
आगरा में ताजमहल के पास रविवार की सुबह लगभग तीन बजे नमाज के लिए पहुंचे लोगों ने 22-23 साल की युवती का शव देखा। युवती का चेहरा कुचला हुआ था और शरीर पर चोटों के निशान पाए गए।

UP News: आगरा में ताजमहल के पास एक मस्जिद में युवती की अर्धनग्न लाश मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस को युवती के साथ दुष्कर्म होने की आशंका है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल मौके पर पुलिस फोर्स तैनात किया गया है।

यह मामला ताजमहल के पूर्वी गेट के पास मस्जिद है। जहां रविवार की सुबह लगभग तीन बजे नमाज के लिए पहुंचे लोगों ने 22-23 साल की युवती का शव देखा। युवती का चेहरा कुचला हुआ था और शरीर पर चोटों के निशान पाए गए। इतना ही नहीं शव के निचले हिस्से के कपड़े उतरे हुए हैं। इसलिए पुलिस दुष्कर्म की आशंका जता रही है।

युवती का चेहरा कुचला
युवती के शरीर पर चोटों के कई निशान हैं। जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि चेहरे को किसी भारी वस्तु से कुचला गया है। जिससे युवती की पहचान न हो सके। लोगों को आशंका है कि दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या की गई है और पहचान को मिटाने के लिए चेहरे को कुचला गया है।

युवती की नहीं हुई पहचान
सूचना पाकर मौके पर डीसीपी सिटी सहित पुलिस बल पहुंचा। फिलहाल पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुटी है। युवती चेक कुर्ता के साथ सफेद रंग की सलवार पहनी हुई है। फिलहाल उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

डीसीपी ने बताया
इस मामले में मौके पर पहुंचे डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि मस्जिद अक्सर बंद रहती थी। यहां पर कुछ ही लोग नमाज पढ़ने आते थे। अभी मृतका की पहचान नहीं हो पाई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जाएगा। फिलहाल पुलिस की टीम जांच करने में जुटी है।

5379487