Logo
election banner
एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग के मामले में पांचवा आरोपी गिरफ्तार हो गया है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपी को राजस्थान से अरेस्ट किया है। आरोपी पर पकड़े गए मुख्य आरोपियों को पैसा मुहैसा कराने और रेकी करने में मदद करने का आरोप है।

Salman Khan Firing Case: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर गैलैक्सी अपार्टमेंट के बाहर हुई फायरिंग की घटना में बड़ा एक्शन हुआ है। मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने 5वें आरोपी को राजस्थान से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी आरोपी का नाम मोहम्मद चौधरी है।

शूटर्स को पैसे मुहैया कराता था आरोपी
मुंबई क्राइम ब्रांच के अनुसार, आरोपी मोहम्मद चौधरी ने सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों शूटरों सागर पाल और विक्की गुप्ता को  पैसे मुहैया कराने और रेकी करने में मदद की थी। आरोपी मोहम्मद चौधरी को 7 मई यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और कस्टडी की मांग की जाएगी।

मुंबई क्राइम ब्रांच ने इस मामले में अब तक अनुज थापन, सोनू बिश्नोई, शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को गिरफ्तार किया है। बता दें, आरोपी अनुज थापन ने गिरफ्तारी के बाद पुलिस हिरासत में आत्महत्या कर ली थी। अनुज थापन के परिजनों ने मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग की है।

14 अप्रैल को दिया वारदात को अंजाम
मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके भाई अनमोल बिश्नोई के खिलाफ वांछित आरोपी के तौर पर केस दर्ज किया गया है। बता दें, अभिनेता सलमान खान के मुंबई स्थित आवास गैलेक्सी अपारट्मेंट के बाहर 14 अप्रैल 2024 को दो शूटरों ने हवाई फायरिंग की थी। तीन गोलिंया बिल्डिंग पर भी लगी थीं। फायरिंग के बाद आरोपी बाइक से फरार हो गए थे।

इस मामले में क्राइम ब्रांच ने दो शूटर्स विक्की गुप्ता और सागर पाल को गुजरात के भुज से गिरफ्तार किया था। आरोपियों ने पूछताछ में बताया था कि उन्होंने फायरिंग से पहले 3 बार सलमान के घर और उनके पनवेल वाले फार्म हाउस की रेकी की थी। इस मामले के बाद से ही सलमान खान की सिक्योरिटी में इजाफा हुआ है। 

5379487