Logo
Bhopal Crime News: राजधानी में एक पुलिसकर्मियों के साथ कुछ दबंगों ने हाथापाई करते हुए मारपीट की घटना को अंजाम दिया है।

Bhopal Crime News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक पुलिसकर्मियों के साथ कुछ दबंगों ने मारपीट कर दी। बताया गया कि आरोपी नशे की हालत थे और पुलिसकर्मी एक्सीडेंट की सूचना पर मौके पर पहुंचा और पूछातांछ की तो आरोपी गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। पुलिसकर्मी गंभीर चोंटें आई हैं। 

मिल रही जानकारी के अनुसार, शहर के हबीबगंज थाने में पदस्थ पुलिसकर्मियों के साथ दबंगों ने देर रात को मारपीट की है। इस घटना को लेकर हबीबगंज थाने में प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पड़ताल की जा रही है।

सूचना मिली
जानकारी के अनुसार, हबीबगंज थाने में एक महिला मजिस्ट्रेट की गाड़ी के एक्सीडेंट की सूचना फोन के माध्यम से दी गई। सूचना के आधार पर बंसल वन के पास ड्यूटी पर तैनात पुलिकर्मी वहां पहुंचे। इस दौरान यहां पर मौजूद कुछ लोगों ने की पुलिसकर्मियों के साथ गाली-गलौच करते हुए मारपीट करनी शुरू कर दी।

इलाकों में छानबीन
पुलिस जानकारी के अनुसार, मारपीट करने वाले आरोपी नशे की हालत में देर रात करीब 2 बजे घटना स्थल पर मौजूद थे। पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट करने के बाद सभी आरोपी हुए मौके से फरार हो गए। आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर हबीबगंज थाने में पुलिस ने प्रकरण दर्ज का लिया है। घटना स्थल और आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज पुलिस की टीम खंगाल रही है।

हमला करना अपराध
पुलिस का कहना है कि जल्द ही ऐसा करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की जा सकती है। बता दें कि ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों पर हमला करना अपराध की श्रेणी में आता है, जिसके तहत कड़ी सजा का भारतीय कानून में प्रावधान है। हमला करने वाले दबंगों को लेकर विभागीय स्तर पर पड़ताल की जा रही है।

5379487